Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsसलमान खान ने एमसी स्टेन को लगाई लताड़, दिखाया घर के बाहर...

सलमान खान ने एमसी स्टेन को लगाई लताड़, दिखाया घर के बाहर का रास्ता

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 16 इन दिनों दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। फैंस इस विवादित शो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब सलमान खान के इस शो ने टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना ली है। हाल ही में श्रीजिता डे ने बिग बॉस के घर पर बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। श्रीजिता वो कंटेस्टेंट हैं जिन्हें घर से सबसे पहले आउट किया गया था। जहां कई लोग उनकी एंट्री से खुश थे तो वहीं टीना दत्ता के होश उड़ गए। हालिया एपिसोड में टीना और श्रीजिता के बीच जमकर विवाद हुआ, जिसके बाद टीना दत्ता रोने लगीं। इस बीच बिग बॉस। 16 का एक प्रोमो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान, एमसी स्टेन को लताड़ लगाते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले एमसी स्टेन ने कहा था कि वो अब इस घर में नहीं रहना चाहते हैं। उनका यहां मन नहीं लग रहा है। इसी विषय पर सलमान खान ने उनसे पूछा कि क्या वो सच में इस घर से बाहर जाना चाहते हैं तो एमसी स्टेन ने इसपर कहां कि हां उन्हें अब यहां नहीं रहना है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अपकमिंग एपिसोड में एमसी स्टेन आउट होते हैं या नहीं।

श्रीजिता डे ने बिग बॉस के घर में आते ही टीना दत्ता को आड़े हाथों में ले लिया है। बीते एपिसोड में श्रीजिता टीना पर जमकर बरसी हैं। वहीं उन्होंने शालीन को भी यह सलाह दी है कि वो टीना से दूर रहें। बताते चलें कि इस हफ्ते के लिए सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर, टीना दत्ता और एमसी स्टेन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments