Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसहसपुर नगर पंचायत क्षेत्र को कराया सेनिटाइज

सहसपुर नगर पंचायत क्षेत्र को कराया सेनिटाइज

- Advertisement -
0
  • नगर पंचायत अध्यक्ष ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: कोरोना के वायरस से बचने के लिए नगर पंचायत सहसपुर की ओर से अधिशासी अधिकारी, नगर पंचायत अध्यक्ष एवं चेयरपर्सन पति व प्रधान लिपिक के नेतृत्व में नगर पंचायत क्षेत्र को सैनिटाइज कराया गया है और लोगों से लगातार घर में रहने की अपील की गई है।

नगर पंचायत सहसपुर क्षेत्र को कोरोना के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए पंचायत ईओ धर्मदेव, चेयरपर्सन हुमा खान, चेयरपर्सन पति व वरिष्ठ भाजपा नेता कुं.सादउल्ला खान के दिशा निर्देश में प्रधान लिपिक सलमान अली व रिजवान मशकूर की निगरानी में कस्बे भर में हर रोज सेनेटाइजर कराते हुए कोरोना व अन्य बीमारियों को खत्म करने की मुहिम चलाई जा रही है।

इसके अलावा कस्बे भर में सफाई व्यवस्था, नाले नाली साफ करने की व्यवस्था व स्वच्छ जल उपलब्ध कराने की व्यवस्था भी पूर्ण रूप से कराते हुए जनता को हर सुविधा दिए जाने का प्रयास किया जा रहा है। समय समय पर सभी लोगो से लॉकडाउन का पालन करने व मास्क आदि के प्रयोग करने की अपील की जा रही है।

नगर पंचायत अध्यक्षा हुमा खान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकार के नियमों का पालन करें और अपने घरों में रहे, बार-बार हाथों को साबुन से धोते रहें। सरकार के विकेंड लॉकडाउन का पालन करें। पंचायत को सेनिटाइजर को लेकर वरिष्ठ लिपिक रिजवान मशकूर की डयूटी लगाई गई है जो अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments