Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsसतीश कौशिक बर्थ एनिवर्सरी, भावुक वीडियो शेयर कर इस एक्टर ने कही...

सतीश कौशिक बर्थ एनिवर्सरी, भावुक वीडियो शेयर कर इस एक्टर ने कही यह बात…

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के  दिग्गज एक्टर और फिल्म मेकर सतीश कौशिक भले ही आज हमारे साथ ना हो लेकिन उन्होंने जो काम किए हैं वो फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं।

09 9

आज हास्य कलाकार सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी है। दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर सतीश कौशिक 13 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते थे। सतीश कौशिक ने कई बॉलीवुड फिल्मों में संजीदा भूमिकाएं निभाई हैं। लेकिन बतौर हास्य कलाकार उनका काम सबसे शानदार रहा।

07 10

वहीँ, अभिनेता अनुपम खेर ने अपने दोस्त सतीश कौशिक के बर्थ एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट साझा किया है। इंस्टाग्राम पर एक्टर ने अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर के पोस्ट की बात करें तो एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे अनुपम ने सतीश कौशिक के साथ  अलग-अलग मौकों की तस्वीरें हैं। अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा कि मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ! आज बैसाखी वाले दिन तुम 67 वर्ष के हो जाते।

मगर तुम्हारे जीवन के 48 वर्षों तक मुझे तुम्हारा बर्थडे मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीक़े से मनाने की कोशिश करेंगे! शशि और वंशिका के साथ वाली सीट ख़ाली होगी। आओ मेरे दोस्त और हमें #म्यूजिक #प्यार और #हँसी के साथ #SatishKaushikNight मनाएं! #दोस्त।” एक नजर देख लो।

06 11

वीडियो पर फैंस भी दिवंगत अभिनेता को याद करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, “ओह, यह मुझे इतना भावुक कर गया.. …यह इतना सच है कि जीवन समाप्त हो जाता है, लेकिन दोस्ती कभी खत्म नहीं होती…भगवान उनके परिवार और करीबी दोस्तों को शक्ति दे।”

एक अन्य फैन ने लिखा, “शायद ही किसी को ऐसे दोस्त मिले हों..उन्हें पता चले, सुमोन उन्हें बहुत याद कर रहे हैं..RIP।” अभिनेत्री इला अरुण ने टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल वाले इमोजी को छोड़ दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments