Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकोरोना काल के दौरान की स्कूल फीस की जाए माफ: सावित

कोरोना काल के दौरान की स्कूल फीस की जाए माफ: सावित

- Advertisement -
  • बच्चों पर फीस के लिएअनावश्यक प्रेशर न बनाने की मांग
  • फीस हेतु बच्चों को प्रताड़ित करने पर तालाबंद की चेतावनी

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सवित मलिक ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपकर कोरोना काल के दौरान की बच्चों की स्कूल फीस माफ कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि बच्चों पर विद्यालयों में अनावश्यक फीस का दबाव न बनाया जाए। उन्होंने शीघ्र ही डीएफआरसी की मीटिंग बुलाकर उसमें यह सारी चीजे सुनिश्चित कराने की मांग की।

गुरुवार को किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष सवित मलिक के नेतृत्व में डीएम को संबोधित ज्ञापन एडीएम वित्त एवं राजस्व अरविंद कुमार सिंह को सौंपा। जिसमें कहा गया कि कोरोना काल में किसान और मजदूर व्यापारी सभी लोग परेशान हैं। सभी के उद्योग धंधे मंद पड़ गए हैं, इसीलिए लोग पैसा देने में सक्षम नहीं है। कोरोना कॉल के दौरान की निजी स्कूलों की फीस माफ की जाए।

उन्होंंने कहा कि किसानों का गन्ने का भुगतान नहीं हो रहा है, ऐसे में बच्चों की फीस कैसे देगा। उन्होंने सभी स्कूल संचालकों से भी आमजन का सहयोग करने की मांग की। अगर किसी बच्चे को फीस के लिए स्कूल से निकाला जाता है या प्रताड़ित किया जाता है तो किसान यूनियन उस बच्चे के साथ है अगर कोई भी स्कूल ऐसा करता है तो किसान यूनियन उसी स्कूल पर तालाबंदी करने का काम करेगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments