Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsबुर्ज खलीफा पर होगी किंग खान की फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग,...

बुर्ज खलीफा पर होगी किंग खान की फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग, ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइड पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में है। अब हाल ही में अभिनेता ने ट्विटर पर फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर की लॉन्चिंग को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस पोस्ट को देख फैंस और भी एक्साइटेड हो गए है।

07 36

शाहरुख खान की पोस्ट की बात करें तो अभिनेता ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दुबई के बुर्ज खलीफा पर किंग खान की फिल्म ‘जवान’ से एक पोस्टर नजर आ रहा है।

इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘जवान का जश्न मैं आपके साथ ना मनाऊं ये हो नहीं सकता। आ रहा हूं मैं बुर्ज खलीफा पर 31 अगस्त को रात 9 बजे, सेलिब्रेट कीजिए जवान मेरे साथ। और क्योंकि प्यार दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग है, तो प्यार के रंग में रंग जाए और चलो सभी लाल रंग पहनें, क्या बोलते हो? रेडी!’

बता दें कि एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो करती नजर आएंगी। किंग खान की यह पहली पैन इंडिया फिल्म है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments