Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsजहान्वी कपूर का यह बोल्ड लुक देख, फैंस को याद आई जीनत...

जहान्वी कपूर का यह बोल्ड लुक देख, फैंस को याद आई जीनत अमान…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पिछले कुछ समय में खुद के स्टाइल पर खूब काम किया और अब समय के साथ वो नजर भी आने लगा है। जाह्नवी पहले से काफी बोल्ड हो चुकी हैं और कॉन्फिडेंट भी तभी तो वो आजकल जहां जाती हैं छा जाती हैं। अब हसीना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से खलबली मचा दी है। सफेद साड़ी पहन वो पानी में नहाने उतरीं तो लोगों को याद आ गई सत्यम शिवम सुंदरम की जीनत अमान।

जाह्नवी इन फोटो में गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहने दिख रही हैं। वो पानी में हैं और गले में महज एक माला है और आंखो में काजल। उनका ये लुक वाकई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और हर किसी के दिलों में हलचल मचाने के लिए भी काफी है। फैंस और उनके जानने वालों को जाह्नवी का ये अंदाज भी खूब भा रहा है और वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। कोई उन्हें राम तेरी गंगा मैली की गंगा कह रहा है तो कोई जीनत अमान जिन्होंने अपने बोल्ड किरदार से खूब सुर्खियां बंटोरी थीं।

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने वक्त की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ आगे निकलती जा रही हैं खासतौर से अपने स्टाइल को लेकर वो छाई रहती हैं। बी टाउन की कोई पार्टी हो या फिर कोई फिल्मी इवेंट जाह्नवी अपने लुक से हर जगह छा ही जाती हैं। इसका कारण जाह्नवी की मेहनत। शुरुआत में कैमरों से सकुचाने वालीं जाह्नवी अब पहले से कई गुना कॉन्फिडेंट नजर आती हैं।

जहान्वी कपूर की अपकमिंग फिल्म 

जहान्वी कपूर की वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मिली रिलीज हुई। फिल्म भले ही ज्यादा ना चली हो लेकिन जाह्नवी के रोल की तारीफ हुई थी। इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी। पहली फिल्म बवाल इस फिल्म में वो वरुण धवन के साथ दिखेंगी। दूसरी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में वो राजकुमार राव के साथ ऑनस्क्रीन नजर आयेंगी।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments