Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsशाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्जी' इस दिन होगी रिलीज

शाहिद कपूर की वेब सीरीज ‘फर्जी’ इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर वेब सीरीज ‘फर्जी’ के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। दिलचस्प बात यह है कि कॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार विजय सेतुपति भी इस सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद और विजय की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं।

इस सीरीज की रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 फरवरी 2023 से इसको देखा जा सकेगा। हाल ही में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका पोस्टर साझा करते हुए रिलीज डेट की जानकारी दी है।

बता दें कि इस वेब सीरीज को राज और डीके ने बनाया है। इससे पहले दोनों की जोड़ी ने द फैमिली मैन और द फैमिली मैन 2 बनाई थी। बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया है। इसके साथ लिखा है, ‘कौन है ये फर्जी?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इसके अलावा विजय सेतुपति ने भी इंस्टाग्राम पर सीरीज से अपना लुक शेयर किया है। वह हाथों में बंदूक थामे नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘यहां फर्जी के पीछे असली को खोजना है।’ इस सीरीज को लेकर क्रिएटर जोड़ी राज और डीके ने कहा, ‘द फैमिली मैन के लिए प्राइम वीडियो के सफल सहयोग के बाद, हम अपनी अगली नई सीरीज के साथ वापसी करने के लिए उत्सुक हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट्स में से एक है, जिसे हमने बहुत मेहनत के साथ बनाया है और यह कोरोना महामारी के उतार-चढ़ाव के दौरान शूट किया है। हम 10 फरवरी को प्राइम पर आने वाली इस सीरीज को देखने के लिए दर्शको की उत्सुकता को समझ सकते हैं।’

आपको बता दें कि हाल ही में ‘फर्जी’ का टीजर जारी किया गया। इस टीजर में शाहिद कपूर कैनवस पर पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं। पेंट करते हुए एक्टर कहते हैं ‘मेरी लाइफ का नया फेज। क्या लोगों को पसंद आएगा? पर आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है नहीं?’ इसके बाद एक्टर चले जाते हैं। उनकी पेंटिंग में पीले कलर से लिखा दिखता है ‘फर्जी’।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments