Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsदिवांगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थ एनिवर्सिरी पर शहनाज गिल ने नही...

दिवांगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थ एनिवर्सिरी पर शहनाज गिल ने नही की काई पोस्ट, तो फैंस ने किया ट्रोल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में जहां अपनी क्यूटनेस और मस्ती भरे अंदाज से पॉपुलैरिटी बटोरने वाली शहनाज गिल आए दिन ट्विटर पर ट्रेंड हुई नजर आती है।

13 12

वहीं हाल ही शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिंगर गुरू रंधावा नजर आ रहे हैं जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। तो वहीं लोगों ने शहनाज गिल को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

09 14

दरअसल, बिग बॉस 13 में जहां शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते थे। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला निधन के बाद से जहां एक ओर उन्हें लोगों का खूब मॉरल सपोर्ट मिला तो वहीं ट्रोल्स ने उनका जीना दुश्वार भी किया।

08 18

बता दें कि बीते 12 दिसंबर को ही टीवी के पॉपुलर एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सिरी थी। फैंस को इंतजार था कि शहनाज गिल इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर शेयर करेंगी, हालांकि ऐसा नहीं हुआ।

12 14

 

अब ऐसे में शहनाज गिल का नया वीडियो देखकर कुछ लोग भड़कते हुए नजर आ रहे है। एक यूजर ने लिखा है, ‘सिद्धार्थ के बर्थडे पर तुम कहां थी? एक भी पोस्ट नहीं शेयर की गई ना।

14 10

 

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अब तुम अपना असली रंग दिखा रही हो।’ शहनाज गिल के नए वीडियो में गुरू रंधावा उन्हें पगड़ी पहनाते हुए नजर आ रहे है।

11 14

शहनाज गिल और गुरू रंधावा के डेटिंग रूमर्स काफी लंबे समय से चली आ रही है। बता दें कि म्यूजिक वीडियो ‘मून राइज’ में काम करने के बाद शहनाज गिल और गुरू रंधावा कई दफा साथ घूमते-फिरते नजर आए। जिसके बाद दोनों की डेटिंग रूमर्स शुरू हुईं। इसके अलावा शहनाज गिल का नाम राघव जुयाल के साथ भी जुड़ा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments