Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarशाहपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

शाहपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

- Advertisement -
  • चोरी की बाईक व अवैध हथियारों के साथ युवक दबोचा

जनवाणी संवाददाता |

शाहपुर: शाहपुर थाना पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, पुलिस ने जब चेकिंग के दौरान एक युवक को चोरी की बाईक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा युवक की तलाशी ली गयी, तो उसके पास से अवैध तमंचा भी बरामद हुआ। आरोपी युवक बाईक पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चला रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

एसएसपी के आदेश पर थानाध्यक्ष शाहपुर विनय शर्मा के निर्देशन में शाहपुर पुलिस द्वारा क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। उपनिरीक्षक सत्यवीर सिंह द्वारा जब चेकिंग के लिए एक युवक को रोका गया, तो उसने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने युवक को दबोच लिया।

पुलिस ने युवक से जब उसकी बाईक के कागज मांगे, तो उसके द्वारा कागज प्रस्तुत नहीं किये गये। पुलिस ने बाईक की जांच की, तो वह चोरी की निकली। इस बाईक पर युवक ने फर्जी नम्बर प्लेट लगायी हुई थी। पुलिस ने युवक की तलाशी ली, तो उसके पास से एक तंमचा 12 बोर व 02 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद किये।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मौसीन पुत्र मोमीन निवासी मिलाना थाना दोघट बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष शाहपुर विनय शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़ा गया मोसीन एक शातिर अपराधी है, जिस पर पूर्व में भी अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

यामीन के मुकदमों को खंगाला जा रहा है। मोसीन को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक सत्यवीर सिंह, नवीन कुमार गौतम, नरेश कुमार, राघवेन्द्र सिंह मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments