Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsसात साल जेल में बिताया, बाहर निकलते ही दिया चोरी की वारदात...

सात साल जेल में बिताया, बाहर निकलते ही दिया चोरी की वारदात को अंजाम

- Advertisement -
  • पुलिस ने चोर को माल सहित किया गिरफ्तार

जनवाणी ब्यूरो |

ऋषिकेश: टिहरी गढ़वाल जिले के मुनिकीरेती क्षेत्र में पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो हत्या और चोरी के मामले में पहले से संलिप्त रहा है। उसके खिलाफ करीब 6 मामले तीन जिलों में दर्ज हैं। हत्या के मामले में 7 साल जेल में रहने के बाद आरोपी बदमाश जमानत पर छूटा और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने इस शातिर को गिरफ्तार कर उससे चोरी का माल बरामद कर लिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश ने बताया कि गुलाब नगर मुनिकीरेती क्षेत्र में 8 अप्रैल को गुलाब राय नगर थाना मुनिकीरेती निवासी भूपेंद्र कुकरेती के घर में चोर ने कमरे का ताला तोड़कर जेवर और नगदी चुरा ली थी। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की गई।

इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई। पीड़ित के घर के आसपास कमरे में घटना के रोज एक व्यक्ति मुंह में कपड़ा बांधे नजर आया। बस अड्डे के आसपास के कैमरे देखे गए तो यही व्यक्ति नजर आया।

जब इस मामले में गहनता से पड़ताल की गई तो पुलिस टीम को पता चला कि संबंधित व्यक्ति अजीत जुयाल निवासी ग्राम सिंधी, गैंडखाल, यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल का रहने वाला है। जो वर्तमान में गली नंबर 5, हनुमंतपुरम, गंगानगर ऋषिकेश में रह रहा है। सोमवार के रोज इंदिरा नगर तिराहा बायपास रोड ऋषिकेश से इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से चोरी जेवर, 17000 रुपए और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई।

इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि यह व्यक्ति हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा पा चुका है। 7 साल जेल में रहने के बाद वह जमानत पर छूटा था। टिहरी गढ़वाल, पौड़ी गढ़वाल और देहरादून जनपद में उसके खिलाफ चोरी वह अन्य वारदातों के छह मामले दर्ज हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments