Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliबादलों में छिपे सूर्यदेव, कोहरे से छाया ठंड का सितम

बादलों में छिपे सूर्यदेव, कोहरे से छाया ठंड का सितम

- Advertisement -
  • न्यूनतम तापमान 13 और अधिकतम 22 दर्ज हुआ

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कोहरे और बादलों के कारण बुधवार को पूरा दिन सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुई। कोहरे के कारण ठंड का सितम जारी रहा। शामली शहर समेत जनपद के कांधला और कई क्षेत्रों में हल्की बूंदा-बांदी भी हुई जिससे तापमान और भी गिर गया। सुबह के समय न्यूमतम तापमान 15 था जो शाम होते-होते 13 तक पहुंच गया।

नवंबर माह में सर्दी अपने पिछले सालों के सारे रिकोर्ड तोड़ दिए है। शनिवार को सवेरे से ही कोहरा छाया रहने से सर्दी का सितम जारी रहा। सर्दी के शुरू होने के साथ ही सवेरे कोहरा बढ़ने से सड़कों पर चलने वाले वाहन भी रेगते हुए नजर आए। बुधवार को नवंबर माह का अब तक का सबसे ठंडा दिन रहा।

पूरे दिन धूप नहीं निकली थी। सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे जिससे मौमस में ठंडक पैदा हो गई। सर्दी बढ़ने से लोग सुबह देर तक रजाइयों में दुबके रहे। शहर के बाजारों में आमतौर पर सुबह से ही दुकानें खुल जाती हैं, लेकिन बुधवार को सर्दी अधिक होने के कारण अधिकांश दुकानें देरी से खुली।

सुबह के समय न्यूनतम तापमान 15 और अधिकतम 22 था जो शाम होते-होते 13 और 22 पर आ गया। शाम के समय शामली शहर समेत कांधला, कैराना, झिंझाना आदि क्षेत्रों में हल्की बूंदा बांदी हुई। बारिश से मौसम में ठंडक घुल गई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments