Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutतेलंगाना पुलिस का छापा, एक बदमाश पकड़ा, दूसरा फरार

तेलंगाना पुलिस का छापा, एक बदमाश पकड़ा, दूसरा फरार

- Advertisement -
  • बेहोशी का नाटक करके बदमाश ने मांगा था पानी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: चोरी के मामले में तेलंगाना पुलिस ने लिसाड़ी गेट में दबिश दी। पुलिस ने दो वांटेड बदमाशों को पकड़ लिया और साथ ले जाने लगी। तभी एक बदमाश ने लिसाड़ीगेट थाने में बेहोशी का नाटक कर पीने के लिये पानी मांगने लगा। पुलिस ने बदमाश की हालत देख उसे वाटर कूलर के पास पानी लाने के लिये भेजा। पुलिस की तभी निगाहें चूकी और बदमाश फरार हो गया। तेलंगाना पुलिस एक ही बदमाश को लेकर चली गई। बाद में पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में दबिशें दी लेकिन उसका पता नहीं चल पाया।

तेलंगाना के निजामाबाद थाने के एसएचओ राजशेखर ने बताया कि कुछ समय पहले लिसाड़ी गेट समेत वेस्ट यूपी के बदमाशों ने उनके क्षेत्र में चोरी की वारदात की थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से घटना का राजफाश करते हुए बदमाश गिरफ्तार कर लिए थे। उनमे लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रहने वाला कामिल मलिक और इमरान भी शामिल थे। गुरूवार को टीम बदमाशों की तलाश में लिसाड़ी गेट पहुंची।

10 8

उन्होंने तीन स्थानों पर दबिश देकर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। तभी थाने के बाहर पहुंचते ही कामिल बेहोश होने का नाटक करने लगा। जिसे देखकर टीम घबरा गई और कामिल को पानी पीने के लिए थाने के बाहर लगे वाटर कूलर तक भेज दिया। तभी बदमाश थाना पुलिस और हैदराबाद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। शोर सुनकर लिसा़ड़ी गेट थाने में मौजूद पुलिसकर्मी आ गए। उन्होंने हैदराबाद पुलिस के साथ मिलकर कामिल की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला।

धर्म परिवर्तन का विरोध किया तो मारा-पीटा

शास्त्रीनगर की एक युवती से चार साल पहले नाम बदल कर शादी की और बाद में धर्मपरिवर्तन करने के लिये दबाव डाला। जब युवती ने मना कर दिया तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई। पति के घर से निकल कर महिला जान बचाते हुए नौचंदी मेले में गई और रात तीन बजे तक भटकती रही। बाद में सोहराब गेट डिपो पर बैठकर रात गुजारी। इससे पहले युवती नौचंदी थाने गई थी लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई थी। गुरुवार को हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष ने युवती का मुद्दा उठाया और देर रात युवती के ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया।

2018 में युवती ने भारत हॉस्पिटल गढ़ रोड पर वार्ड आया का कार्य किया था उसी हॉस्पिटल में एक लड़का वार्ड बॉय का कार्य कर रहा था। उसने अपना नाम कृष्णा बताया था। उसने शादी का वायदा किया और अपने साथ दिल्ली ले जाकर शादी कर ली। बाद में पता चला कि उसका असली नाम मौहम्मद दानिश है। इस बात का विरोध किया तो मारना पीटना शुरू कर दिया तथा मकान में बन्द कर दिया।

बीच-बीच में मौहम्मद दानिश के भाई मौहम्मद जावेद व मौहम्मद नवाजिश ने कई बार बलात्कार किया जिससे गर्भवती हो गयी। 24 मई को दानिश, भाई जावेद व नवाजिश, मां फरीदा बहन कौसर व तब्बसुम बाप इसरार मुल्लाजी उर्फ भूरे ने धर्म परिवर्तन करने के लिये कहा। जब युवती ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई। आठ जून को युवती ससुराल वालों के कब्जे से निकल आई और नौचंदी थाने गई, लेकिन उसकी सुनी नहीं गई। बाद में हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही के विरोध करने के बाद मुकदमा दर्ज हुआ।

धारदार हथियार से पत्नी की अंगुलियां काटी

एसएसपी कार्यालय पर बृहस्पतिवार को एक महिला ने सेना में कार्यरत पति पर धारदार हथियार से अंगुलियां काटने का गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र दिया। थाना सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया है कि उसकी शादी आठ साल पूर्व थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में रहने वाले सैन्य अफसर के साथ हुई थी। जहां परिजनों ने हैसियत के अनुसार दान दहेज शादी में दिया था, लेकिन कुछ समय बाद महिला का पति और उसके ससुराल वाले आए दिन दहेज को लेकर पैसों की मांग कर रहे थे।

जहां दो दिन पूर्व दंपति में विवाद हो गया था। जिस पर पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, जहां महिला जान बचाने को लेकर जैसे ही बाहर भागी तो पति ने धारदार हथियार से पत्नी की अंगुलियों पर वार कर दिया। जिससे अंगुलियां कट गई। वहीं, उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने पीड़िता को जिला अस्पताल के लिए भेज दिया, लेकिन मामला दो दिन बीतने के बाद भी जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल नहीं हो पाया। वहीं, कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता दर बदर भटक रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments