Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSआतंकियों ने फैयाज व उनकी पत्नी-बेटी को मारी गोली, पति-पत्नी की मौत

आतंकियों ने फैयाज व उनकी पत्नी-बेटी को मारी गोली, पति-पत्नी की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के हरिपरिगाम इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई।  इस हमले में उनकी बेटी और पत्नी को भी गोली लगी थी जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई। बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि रविवार शाम के समय आतंकियों ने घर में घुसकर अचानक फायरिंग कर दी जिसमें पूर्व एसपीओ की मौके पर मौत हो गई। उनके परिवार के अन्य दो सदस्य बुरी तरह से हमले में घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया गया है।

गौरतलब है कि 27 जून को श्रीनगर के बरबरशाह इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों पर किए गए ग्रेनेड हमले में एक नागरिक की मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हमले के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

बरबरशाह इलाके में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नफरी पर ग्रेनेड दागा था लेकिन निशाना चूकने के कारण ग्रेनेड उनसे थोड़ी दूर सड़क पर गिरकर फटा। विस्फोट के कारण चार स्थानीय लोग घायल हो गए थे। इनमें एक महिला भी है। स्थानीय लोगों के घायल होने की पुष्टि करते हुए एसपी ईस्ट तनुश्री ने बताया कि घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

सीआईडी इंस्पेक्टर की भी हो चुकी है हत्या

इससे पहले श्रीनगर में आतंकवादियों ने बीते मंगलवार को सीआईडी इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना नौगाम इलाके में हुई। नौगाम थाना क्षेत्र के कनिपोरा में आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार को उनके घर के पास 3 गोलियां मारी थीं। हमले के वक्त परवेज नमाज अदा कर घर लौट रहे थे।

भारतीय सेना की ओर से आतंकियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। इससे उनमें बेचैनी बढ़ गई है और वे बौखलाहट में हमलों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही सेना की गोलियों का शिकार भी हो रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments