Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकूड़े के ढ़ेर को जीसीबी मशीन से हटवाया

कूड़े के ढ़ेर को जीसीबी मशीन से हटवाया

- Advertisement -
+1

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नगर पंचायत जलालाबाद के नामित सदस्यों की मांग पर नगर पंचायत जलालाबाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में पड़े कूड़े के ढेरों को जेसीबी की सहायता से हटवा दिया। नामित सभासदो के प्रतिनिधिमंडल ने ईओ के साथ क्षेत्र का भ्रमण कर पेयजल व सफाई की उचित व्यवस्था बनाने, नालों की तलछट सफाई कराने तथा टूटी पुलिया आदि की मरम्मत कराने की मांग उठायी थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए कूड़ा हटवा दिया गया।

बुधवार को अधिशासी अधिकारी हरिनारायण सिंह ने नगर पंचायत जलालाबाद क्षेत्र में पड़े कूड़े के ढेरों को जेसीबी लगाकर हटवा दिया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नामित सभासद दीपक कुमार के नेतृत्व में पहुंचे सभासदों की ओर से उठायी गयी अन्य समस्याओं का भी शीघ्र निस्तारण कराए जाने का आश्वासन दिया है।

ईओ ने सफाई नायकों नईम अहमद, सोहन लाल के साथ जेसीबी भेज कर जलालाबाद-आदर्श नगर मार्ग पर डिपो के समीप पड़े कूड़े के ढेर को समतल करने ओर मिट्टी डलवाने का कार्य कराया। साथ ही उन्होंने इसके लिए नामित सभासद से भी सफाई कार्य के दौरान मौके पर मौजूद रहनमे का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि बरसात से पहले नगर पंचायत क्षेत्र के सभी छोटे-बड़े नालों की तलछट सफाई करा दी जाएगी। नामित सभासदों व भाजपाईयों के प्रतिनिधिमंडल के साथ क्षेत्र के भ्रमण के दौरान सामने आयी टूटी पुलिया आदि की समस्या का भी समाधान जल्द करा दिया जाएगा।

नामित सभासद दीपक कुमार ने कहा कि उक्त मार्ग पर कूड़े के ढेरों के लगे रहने से आसपास रहने वाले लोगो ंतथा राहगीरों को कूड़े के ढेरों से उठती दुर्गंध से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिससे अब निजात मिलने पर क्षेत्र के लोगों में हर्ष का माहौल है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की ओर से उन्हें नगर पंचायत में सभासद नामित किया गया है। वह किसी वार्ड विशेष के सभासद नहीं हैं। वह नगर पंचायत क्षेत्र की समस्याओं को उठाकर उन्हें हल कराने का कार्य करेंगे। विगत दिवस उनके साथ ईओ से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में राजेश राजपूत, गंगाराम, जाहिद हुसैन, सुमित राजपूत, शरीफ अहमद, अमित राजपूत, शुएब अंसारी आदि शामिल रहे थे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments