Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकोरोना में प्राण गंवाने वाले लोगों की आत्मा की शांति को सर्व...

कोरोना में प्राण गंवाने वाले लोगों की आत्मा की शांति को सर्व धर्म सभा की

- Advertisement -
+1
  • गायत्री मंत्र एवं महामृत्युंजय मंत्रोच्चारण के साथ आहुतियां दीं
  • अभी भी अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नगर में गायत्री शक्तिपीठ परिसर में आयोजित सर्व धर्म प्रार्थना सभा में गायत्री साधकों ने वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में आकर अपने प्राण गंवाने वाले लोगों की आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। दो मिनट का मौन रखकर दिवंगतों को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही यज्ञ में गायत्री मंत्र एवं महामृत्युंजय मंत्रोच्चारण के साथ आहुतियां दीं।

बुधवार को नजीबाबाद-बिजनौर मार्ग पर जयनगर कालौनी स्थित गायत्री शक्तिपीठ पर एकत्रित हुए गायत्री साधकों ने वाश्विक महामारी कोरोना की चपेट में आकर प्राण गंवाने वाले लोगों की आत्मा की शांति और सदगति के लिए प्रार्थना की। गायत्री साधको ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी।

गायत्री साधकों ने ईश्वर, अल्लाह, गाड व गुरु ग्रंथ साहिब का स्मरण करते हुए वैश्विक महामारी कोरोना से ग्रसित होकर आईसीयू में भर्ती तथा आक्सीजन सर्पोट पर जिंदगी की जंग लड़ रहे मरीजों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इसके अलावा गायत्री यज्ञ में गायीत्र एवं महामृत्युंजय मंत्रों के साथ आहुतियां दीं।

इस अवसर पर गायत्री शक्तिपीठ के व्यवस्थापक डा. दीपक कुमार, जितेन्द्र सिंह, डा. एस प्रसाद, सुनील शर्मा, हरीश शर्मा, प्रशान्त कुमार, निशान्त कुमार, देवेश, सारिका अग्रवाल, सुमन वर्मा,रिक्की सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments