Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatव्यापार संघ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के निधन पर दु:ख प्रकट किया

व्यापार संघ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के निधन पर दु:ख प्रकट किया

- Advertisement -
0
  • अग्रवाल मंडी टटीरी में शोकसभा में श्याम बिहारी मिश्रा को बताया व्यापारियों का मसीहा

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में गुरूवार को व्यापार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निधन पर व्यापारियों ने दुख प्रकट किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। साथ ही उन्हें व्यापारियों का मसीहा बताया।
राष्ट्रीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष, भाजपा के बिल्लौर कानपुर देहात से चार बार के पूर्व सांसद पंडित श्याम बिहारी मिश्रा के निधन पर व्यापारियों ने दुख प्रकट किया।

जिलाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने शोक व्यक्त करते हुए कहा पंडित श्याम बिहारी मिश्रा व्यापारियों के मसीहा थे। व्यापारियों के हित के लिए हमेशा तन मन धन से तत्पर रहते थे। पूरे राष्ट्र के 11 करोड़ व्यापारियों का नेतृत्व करते हुए अनेक आंदोलनों का नेतृत्व किया और सफलताएं प्राप्त की थी।

जिला महामंत्री हंसराज गुप्ता ने कहा कि भाजपा से सांसद रहते हुए भी भाजपा की सरकारों के खिलाफ भी समय-समय पर व्यापारियों के हित में आंदोलन का नेतृत्व किया। जिलामंत्री पंकज गुप्ता ने कहा कि देश ने एक व्यापारियों का पैरोकार खो दिया और इसकी भरपाई नहीं हो सकती।

सभी ने उनकी आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की। मीटिंग में जिला कोषाध्यक्ष ईश्वर अग्रवाल, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष अतुल जैन, जिला युवा अध्यक्ष संजय गर्ग, महामंत्री श्यामसुंदर गर्ग, नगर अध्यक्ष अमीनगर सराय राकेश बंसल, प्रमोद जैन, संरक्षक नरेश प्रधान, पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र शास्त्री, कंवर सैन जैन, राकेश जैन, विनोद गुप्ता, संजय बेदी, राकेश बिंदल, डॉ बलबीर सिंह, मुकेश गुप्ता, सुरेंद्र वर्मा, श्रेयांश जैन, राजीव गुप्ता, अनिल गोयल, दीपक गोयल, चांद राम गोयल, जमरूद्दीन अब्बासी, राकेश जैन, पूर्व सभासद मनोज जैन, मनोज गोयल, राम अवतार, राधेश्याम गुप्ता, प्रवीण गुप्ता आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments