Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliस्कूल से ही होती है बच्चों में लक्ष्य प्राप्त करने की लगन

स्कूल से ही होती है बच्चों में लक्ष्य प्राप्त करने की लगन

- Advertisement -
+1
  • कक्षा छह से वृंदा, सात से भव्या और आठ से अवनीत प्रथम

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सेंट आरसी कान्वेंट स्कूल में कक्षा छह से आठ तक का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। जिनमें वृंदा, भव्या और अवनीत ने अपनी-अपनी कक्षाओं में प्रथम स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के डायरेक्टर और प्रधानाचार्या ने मेधावियों को पुरस्कृत किया।

सोमवार को सेंट आरसी स्कूल में आयोजित परीक्षाफल वितनण में प्रधानाचार्या मीनू संगल ने कहा किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने की लगन विद्यार्थियों में इसी उम्र से आरंभ होती है, जिससे उन्हें भविष्य में अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की प्रेरणा मिलती है।

विद्यालय के डायरेक्टर भारत संगल ने पोजीशन पाने वालों को छात्रों को सम्मानित किया और कहां कि विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने की आदत विद्यालय के परिसर से ही आरंभ होती है। वहीं कक्षा-6 से वृन्दा मित्तल प्रथम, खुशी गर्ग द्वितीय व प्रियांशु तृतीय स्थान पर रही।

कक्षा-7 से भव्या अग्रवाल प्रथम, हर्षवर्धन द्वितीय व इशिका नामदेव तीसरे स्थान पर रही। कक्षा-8 से अवनीत देशवाल प्रथम, आरती कश्यप द्वितीय व प्रियांशी सैनी तृतीय स्थान पर रही।

इस मौके नी डायरेक्टर आदित्य कुमार, उप-प्रधानाचार्य आरपीएस मलिक, निशा नायर, विनयचंद्रन, देबनिता, सुरक्षा, आशा सेठ, प्रभा, आंचल, अंजू पंवार, निधि भारद्वाज, शिल्पी गोयल, अमिता संगल, प्रतिभा, रिचा आर्या आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
4

+1
4

+1
9

+1
18

+1
5

+1
5

+1
5

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments