Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorचोरों ने अलग-अलग स्थानों पर कुंबल लगाकर किया हाथ साफ

चोरों ने अलग-अलग स्थानों पर कुंबल लगाकर किया हाथ साफ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बिजनौर: जलीलपुर क्षेत्र में चोरों ने दो अलग अलग स्थानों पर कुंबल लगाकर चोरो ने दिया घटना को अंजाम। जानकारी के अनुसार सोमवार की रात्रि लगभग 12:00 बजे कमल कि जलीलपुर ब्लॉक पर कमल ज्वेलर्स की दुकान है।

जिसमें 16 किलो चांदी, 50 कलाई घड़ी, आठ सोने की अंगूठी, 60 हजार नगद केस कलवारी तोड़ने का करते रहे प्रयास। उसी रात्रि में दूसरा स्थान पर जागेश पुत्र गजेंद्र ग्राम मीरापुर खादर का रहने वाला है। जागेश ने ओम टेलीकॉम के नाम से बीरोपुर रोड पर केमिकल फैक्ट्री के पास मोबाइल की दुकान है।

जो कि उस के शटर तोड़कर लैपटॉप व मोबाइल 286 कीपैड लगभग ₹10000 नगद कैश ले गए। कहीं दुकान का शटर तोड़ा तो कहीं दुकान में लगाया कुंबल लाखों रुपए की घटना को दिया अंजाम। सुबह होते ही दुकानदार कमल सिंह ने दुकान खोलकर देखा तो दुकान के पीछे से कुंबल कटा हुआ था।

कुंबल कटा देख दुकानदार के होश उड गये। दुकान कुंबल कटने कि जानकारी स्थानीय पुलिस चौकी जलीलपुर को दी। जानकारी मिलते ही चौकी इंचार्ज धीरज सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर जानकारी ली। चौकी इंचार्ज का कहना है कि जल्द से जल्द खुलासा किया जायेगा। जो कसूरवार है उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments