Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUncategorizedजिला पंचायत के वार्ड-7 से प्रत्याशी समेत तीन गिरफ्तार

जिला पंचायत के वार्ड-7 से प्रत्याशी समेत तीन गिरफ्तार

- Advertisement -
0
  • प्रचार थमने के बाद भी समर्थकों संग कर रहे थे प्रचार
  • प्रचार से रोकने पर पुलिस के साथ की अभद्रता

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: चुनाव प्रचार थमने के बाद भी सतर्थकों के साथ प्रचार करने और रोकने पर पुलिस के साथ अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने जिला पंचायत के वार्ड-7 से प्रत्याशी और दो समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
शनिवार की शाम को चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी देर रात को गांव बिडौली सैदान में चुनाव प्रचार करते हुए जिला पंचायत के वार्ड-7 के प्रत्याशी को पुलिस ने उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। प्रत्याशी व उसके समर्थकों ने पुलिस के साथ अभद्रता भी की। पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस ने एसडीपीआई के सदस्य बताया है।
झिंझाना थाना प्रभारी पीके सिंह ने बताया कि झिंझाना थाना क्षेत्र की बिडौली चेकपोस्ट प्रभारी पवन कुमार बिडौली सैदान में एक सूचना पर पहुंचे थे। वहां पर जिला पंचायत वार्ड-7 से प्रत्याशी वाजिद पुत्र अलीशेर निवासी केरटू और उसके दो साथी सद्दाम पुत्र अब्दुल रहीम,कादिर पुत्र रामदीन निवासीगण गांव केरटू अवैध रूप से प्रचार कर रहे थे। आरोपी स्कॉर्पियो गाडी से रात में करीब पौने 12 प्रचार कर रहे थे। जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने पुलिस के साथ अभद्रता की। जिसके बाद तीनों को हिरासत में ले लिया गया। जांच करने पर पता चला कि दोनों ही आरोपी एसडीपीआई के सदस्य हैं। पुलिस ने बताया कि देर रात चेकिंग के नाम पर इनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया था जिसके बाद पहले तो गाड़ी को भगा दिया और फिर किसी तरह घेराबंदी कर पुलिस ने गाड़ी को पकड़ा तो पुलिस से अभद्रता की इस दौरान किसी तरह गाड़ी का चालक तो फरार होने में कामयाब हो गया , मगर पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया था । जिस के संबंध में थाना झिंझाना पर आईपीसी की धारा 188, 269, 270, 332, 353 ,171 और 3 महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments