Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSट्रैक्टर रैली हिंसा: दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने घोषित किया यह...

ट्रैक्टर रैली हिंसा: दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने घोषित किया यह इनाम

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: 26 जनवरी को दिल्ली के लाल किले पर केसरिया झंडा फहराने और उपद्रव को भड़काने के आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। दीप के गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार छापामारी कर रही है। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू की जानकारी देने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

दीप सिद्धू के अलावा दिल्ली पुलिस ने जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर भी एक लाख का इनाम रखा है। वहीं, जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने वाले भी दिल्ली पुलिस ने 50-50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

बता दें कि जिस समय दिल्ली में दंगे हो रहे थे उस समय दीप सिद्धू लाल किले में ही मौजूद था और भड़काऊ भाषण दे रहा था। लेकिन, हिंसा होते ही वो फरार हो गया। पुलिस ने दीप सिद्धू के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है उसकी LOC भी खोल दी गई है लेकिन वो है कहा ये अभी तक किसी को नहीं पता है। दीप सिद्धू पर जब पुलिस कमिश्नर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो भी हिंसा में शामिल है उसे बक्शा नहीं जाएगा।

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं दीप सिद्धू

दीप सिद्धू पुलिस के हाथ तो नही आ रहा लेकिन 26 जनवरी के बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। दिल्ली से भागने के बाद दीप सिद्धू की लोकेशन हरियाणा थी उसके बाद उसकी लोकेशन पंजाब हो गई। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि वो बिहार में हो सकता है, लेकिन वो पकड़ में नही आया। फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी है पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

दीप सिद्धू पंजाबी फिल्मों के अभिनेता हैं और सामाजिक कार्यकर्ता भी। दीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म रमता जोगी से की थी, जिसे लेकर कहा जाता है कि इसके निर्माता धर्मेंद्र हैं। दीप सिद्धू का जन्म साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ है। दीप ने कानून की पढ़ाई की है। वह किंगफिशर मॉडल अवार्ड भी जीत चुके हैं। 17 जनवरी को सिख फॉर जस्टिस से जुड़े केस के सिलसिले में एनआईए ने सिद्धू को तलब भी किया था।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments