Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsस्मैक और सात मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार

स्मैक और सात मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

भगवानपुर: थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। 48 ग्राम स्मैक और 7 मोटरसाइकिल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बुधवार को भगवानपुर थाने में एसपी देहात प्रमेन्द्र डोभाल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने 48 ग्राम स्मैक के साथ हसीन और नवाब नाम के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से दो इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किये है।

इतना ही नहीं पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी की 7 बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब दोनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

बता दें की हरिद्वार पुलिस ने अवैध नशे के खिलाफ एक अभियान चलाया हुआ है। जिसके चलते पुलिस आए दिन अवैध नशे का कारोबार करने वालो पर कार्यवाही करती रहती है। इसी अभियान के चलते भगवानपुर थाना पुलिस हल्लू माजरा गाँव के पास चैकिंग कर रही थी।

तभी पुलिस ने बाइक सवार दो युवको को रोककर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 48 ग्राम स्मैक बरामद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने उनके पास से दो इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी बरामद कर लिए और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। थाने में लाकर पूछताछ में दोनों ने अपना नाम हसीन और नवाब बताया और बाइक चोरी करना भी कबूल कर किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी की 7 बाइक बरामद की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब दोनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments