Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमेरठ में शराब पीने से दो सगे भाइयों की मौत

मेरठ में शराब पीने से दो सगे भाइयों की मौत

- Advertisement -
  • जहरीली शराब से मौत की बात पर हंगामा
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिसरा सुरक्षित, परिजनों ने तहरीर नहीं दी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: गंगानगर थानांतर्गत अम्हेड़ा गांव में दो भाई शनिवार की रात एक साथ शराब पीकर सोये और सुबह अपने बिस्तरों पर मृत मिले। मां ने दो बेटों की हालत देखकर डाक्टर को बुलाया। डाक्टर ने दोनो भाइयों को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची गंगानगर पुलिस के सामने परिवार व ग्रामीणों ने जहरीली शराब पीने से हुई मौत की बात कहते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

04 23

अम्हेड़ा गांव में रहने वाले राजकुमार के दो बेटे मीरपाल (44) और विकास (28) शनिवार की रात सोये थे। सुबह जब उनकी मां कश्मीरी देवी किसी काम से कमरे में गई तो देखा विकास सो रहा है और उसका शरीर अकड़ा हुआ है। शरीर पर कंबल नहीं था। मां ने दोनों बेटों को हिलाकर जगाने की कोशिश की तो कोई रिस्पांस नहीं मिला। इस पर मां की चीख निकल गई और वो भाग कर बाहर आई बेटों की हालत देखकर डाक्टर को बुलवा लिया।

04a

डाक्टर ने घर आकर जांच पड़ताल की और दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि दोनों भाई वैवाहिक जीवन नष्ट होने से परेशान थे और रोज शराब का सेवन करते थे। ग्रामीणों ने जहरीली शराब पीने से हुई मौत का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ और बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है। जिसे जांच के लिये भेजा जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments