Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarअस्पताल में डॉक्टरी कराने आये भिड़े दो पक्ष, हंगामा

अस्पताल में डॉक्टरी कराने आये भिड़े दो पक्ष, हंगामा

- Advertisement -
  • बीच-बचाव कराने आया सिपाही भी घायल
  • नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के अग्रसैन विहार में महिला से छेड़छाड़ पर गरमाया मामला

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मंगलवार सवेरे अग्रसैन विहार निवासी दो पक्ष डाक्टरी कराने गये थे। वहां दोनों पक्ष भिड़ गये। जमकर हंगामा और हाथापाई भी हुई। बीच-बचाव कराने आये एक सिपाही को भी पीट दिया गया, जिसको काफी चोट आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद अस्पताल से कोतवाली तक हंगामा हुआ। इस प्रकरण में अधिवक्ताओं ने भी पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाते हुए रोष जताया। सिपाही की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गयी।

नई मण्डी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला अग्रसैन विहार की गली नम्बर एक में रिटायर्ड फौजी मोहनलाल कश्यप अपने भाई सोहनलाल एडवोकेट के साथ संयुक्त रूप से एक ही मकान में रहते हैं। उनके घर के सामने ही संजीव कुमार शर्मा का मकान भी है।

इन दोनों परिवारों के बीच करीब एक माह से तनातनी चल रही है। छींटाकशी को लेकर दोनों पक्ष कई बार आमने सामने भी आ चुके है, लेकिन दोनों ही ओर से जिम्मेदार लोग बीच में आकर समझौता कराते रहे। इसके बावजूद भी इन परिवारों में तनाव बना रहा।

मोहनलाल कश्यप की पत्नी ललेश कश्यप गुरूकुल नारसन में एक सरकारी विद्यालय में टीचर हैं और प्रतिदिन घर से ड्यूटी के लिए अपडाउन करती हैं। ललेश का आरोप है कि संजीव शर्मा का पुत्र आकाश कुमार उर्फ प्रिंस शर्मा आये दिन उनके रंग और जाति को लेकर अभद्र टिप्पणी करता रहता है। कई बार इसको लेकर उसके परिजनों से भी शिकायत की गयी, लेकिन परिजन भी उसको बढ़ावा देते हैं।

कई बार रास्ते में रोकर प्रिंस ने ललेश के साथ छेड़छाड़ भी की। सोमवार की सुबह भी ये दोनों परिवार विवाद के बाद आमने सामने आ गये। ललेश का आरोप है कि प्रिंस ने गली में उसको पकड़ लिया और छेड़छाड़ की। विवाद के बाद प्रिंस और उसके परिजन झगड़ने लगे। प्रिंस ने ललेश पर लाठी से हमला कर दिया और सरेआम पिटाई कर डाली। इसका वीडियो गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो बाद में सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल किया गया।

इसको लेकर नई मण्डी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के लोगों को थाने लेकर जाकर शांति भंग में कार्यवाही कर डाली। ललेश का आरोप है कि प्रिंस पर कार्यवाही करने के बजाये पुलिस ने उसके और उसके पति मोहन तथा संजीव शर्मा व उनकी पत्नी के खिलाफ कार्यवाही की है। महिला से छेड़छाड़ और हमले के इस गंभीर मामले में पुलिस ने लापरवाही करते हुए मुख्य आरोपी को छोड़कर शांति भंग में कार्यवाही की, जिसका परिणाम यह हुआ कि मंगलवार को जब ललेश अपने परिजनों के साथ जिला अस्पताल में डाक्टरी कराने के लिए पहुंची तो वहां पर प्रिंस और उसके परिजनों से उनका आमना सामना हो गया।

यहां पर भी दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। यह देखकर अस्पताला चौकी पर तैनात सिपाही बीच बचाव करने लगा। आरोप है कि रिटायर्ड फौजी मोहन कुमार ने सिपाही की पिटाई कर दी। इससे पुलिस में हड़कम्प मच गया।

पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली आ गयी। इसका पता चलने पर सिविल बार एसोसिएशन के महासचिव बिजेन्द्र मलिक और अन्य अधिवक्ता भी कोतवाली पहुंच गये। वहीं संजीव शर्मा ने भी फोन कर अपने लोगों को कोतवाली बुला लिया था।

घंटों तक यहां पर हंगामा और गहमागहमी का आलम बना रहा। घंटों की जद्दोजहद के बाद कोतवाली पुलिस ने अस्पताल में हाथापाई और हंगामे के आरोप में रिटायर्ड फौजी मोहनलाल और उनके छोटे भाई सोहनलाल एडवोकेट के खिलाफ शांति भंग में कार्यवाही कर दोनों का चालान कर दिया।

सिपाही से मारपीट प्रकरण में कोई कार्यवाही नहीं की गई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सवेरे अग्रसैन विहार निवासी दो पक्ष डाक्टरी कराने गये थे। वहां पर मोहनलाल पक्ष ने हंगामा और हाथापाई की। दोनों भाईयों के खिलाफ कार्यवाही कर दी गयी। उन्होंने बताया कि वहां पर सिपाही मदन कुमार अपने टांके कटवाने के लिए गया था। वह भी बीच बचाव करने लगा था। सिपाही की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गयी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments