Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarनाला निर्माण को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

नाला निर्माण को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

- Advertisement -
0
  • एक पक्ष ने निर्माण कार्य रूकवाया, तो दूसरा पक्ष निर्माण कराने पर अड़ा

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली क्षेत्र मौहल्ला रामपुरी में शाहबुद्दीनपुर रोड पर जलनिगम द्वारा पानी निकासी के लिए नाला निर्माण कार्य की शुरूआत बीते दिवस की गयी थी, इसके लिए बाकायदा शाहबुद्दीनपुर रोड को जेसीबी मशीन से उखाडना शुरू कर दिया गया था।

क्षेत्र के लोगों का विरोध इस बात को लेकर है कि इस नाले को भी बनाकर इसमें बहने वाले पानी का रूख रामपुरी में पहले से बने हुए अंडर ग्राउंड नाले में मोडा जाएगा, जिससे लोगों को ज्यादा परेशानी उठानी पडेगी। लोगों का कहना है कि उक्त अंडरग्राउंड नाला जरा-सी बारिश में ही ओवर फ्लो हो जाता है। इसी कारण बारिश का पानी घरों में घुस जाता है और इसी के चलते बेहद परेशानी होती है।

बीती शाम रामपुरी के निवासियों ने नाला निर्माण स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और निर्माण कार्य रूकवा दिया था। उनका कहना था कि पहले इस बात की गारंटी दी जाये कि यह नाला रूडकी रोड पर बहने वाले बडे नाले में मिला जायेगा, न कि रामपुरी वाले नाले से इसे जोडा जाये।

बीती शाम नाला निर्माण कार्य रोक दिया गया था, लेकिन आज सुबह अचानक ठेकेदार ने काम शुरू कर दिया, जिस पर समाजसेवी मनीष चौधरी के नेतृत्व में मौहल्ले वालों ने जेसीबी मशीन पर चढकर प्रदर्शन किया और फिर से नाला निर्माण कार्य रूकवा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और लोगों को शांत किया। पुलिस ने उच्चाधिकारी से बात की, जिसके बाद काम को तब तक रोके जाने का आश्वासन दिया, जब सभी लोग संतुष्ट नहीं हो जाते। इसी बीच वे लोग भी मौके पर पहुंच गए, जो नाला निर्माण कार्य के पक्ष में है।

मामला बिगड़ जाने पर पुलिस दोनों पक्षों को लेकर शहर कोतवाली में पहुंची, जहां पर सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, सीओ सिटी कुलदीप सिंह व शहर कोतवाल योगेश शर्मा ने दोनों पक्षों से बंद कमरे में दोनों पक्षों से अलग अलग वार्ता की, इस दौरान जल निगम के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया और पूरी जानकारी के बाद दोनों पक्षों की बात सुनकर उन्हें संतुष्ट कर वापस भेज दिया।

इस दौरान मनीष चौधरी, सरिता गौड, विपिन शर्मा, सुखदेव ठाकुर, बिशम्भर ठाकुर, महेश त्यागी, चमन ठाकुर, संजय धीमान, राजकुमार, दिनेश पुण्डीर, कुलदीप गोस्वामी, श्रीपाल नायक, विनीत कुमार, अंकुर शर्मा, मनीष सिंघानिया, प्रदीप गोस्वामी, सुबोध शर्मा, अंकित शर्मा, मनोज लैमन, ओमबीर सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments