Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarअनियंत्रित कार खंभे से टकराई, तीन पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल

अनियंत्रित कार खंभे से टकराई, तीन पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

मंसूरपुर: थाना क्षेत्र में शाहपुर रोड पर अनियंत्रित कार के खंभे से टकरा जाने के कारण 2 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि एक और कांस्टेबल महेंद्र सिंह की भी उपचार के दौरान मौत होने बात कही जा रही है। अन्य घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक कार में सवार पुलिसकर्मी शाहपुर रोड पर स्थित सोहजनी चौकी पर अपने कॉन्स्टेबल साथियों से मिलने जा रहे थे। जब यह पुलिस चौकी से पहले करीब सौ मीटर पहले पहुंचे तो उनकी कार एक खंबे से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में दो पुलिसकर्मियों अजय वत्स व प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक और कांस्टेबल महेंद्र सिंह की भी उपचार के दौरान मौत होने बात कही जा रही है।

मरने वालों में एक पुलिसकर्मी अजय राखी पब्लिक स्कूल पुलिस चौकी पर एक माह पूर्व तैनात था अभी उसकी तैनाती थाना मंसूरपुर में चल रही थी। जबकि दूसरा प्रदीप यहां से पिछले दिनों बिजनौर के लिए स्थानांतरित हुआ था। तीन अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अन्य पुलिसकर्मी घायल अवस्था में बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। हादसे के बाद पुलिस विभाग में शोक है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments