Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsडिजिशक्ति कार्यक्रम के तहत वाराणसी कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बांटे टैबलेट

डिजिशक्ति कार्यक्रम के तहत वाराणसी कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बांटे टैबलेट

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

वाराणसी: सनबीम कॉलेज फॉर वीमेन, भगवानपुर में आज उ०प्र० सरकार के डिजिशक्ति योजना के अंतर्गत टैबलेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें महाविद्यालय के स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की 23 छात्राओं को टैबलेट वितरण विधायक वाराणसी कैंट सौरभ श्रीवास्तव, सनबीम समूह के अध्यक्ष डॉ दीपक मधोक, निदेशिका भारती मधोक, महाविद्यालय की प्रसाशिका डॉ मधुलिका सिंह व प्राचार्या डॉ विभा श्रीवास्तव के द्वारा किया गया।

70 4

छात्राओं में टैबलेट मिलने पर काफी ख़ुशी एवं उत्साह दिखा

विधायक वाराणसी कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने अपने संबोधन में छात्राओं को मन में सदैव “राष्ट्र प्रथम” का भाव रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि “आज का समय संचार क्रांति का युग है। इस समय हम सभी लोगों को हमेशा अपडेट रहने की आवश्यकता है। आज जीवन के हर क्षेत्र में डिजिटल क्रांति ने बहुत बड़ा बदलाव लाया है।

समय के साथ चलने के लिए हमें संचार के विभिन्न तरीकों को अपनाना चाहिए। आज छात्र-छात्राओं के हाथ में टैबलेट रूपी संचार माध्यम उनके जीवन में आशातीत परिवर्तन और सफलता देगा। किसी भी चीज की उपयोगिता उसके सकारात्मक उपयोग में होती है।

आशा है बच्चे इसको अपने लिए एक अवसर समझेंगे और अपने भविष्य का बेहतर निर्माण करेंगे।”

71 3

विधायक ने बच्चों को तकनीकी रूप से मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार ज्ञापित किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपस्थित थे सनबीम समूह के चेयरमैन डॉ दीपक मधोक और निदेशिका श्रीमती भारती मधोक ने अपने संबोधन में उ०प्र० सरकार के डिजिशक्ति योजना की तारीफ़ की और कहा कि “सरकार का यह कदम प्रदेश के युवाओं को तकनीकी रूप से और सबल करेगा। साथ ही छात्राओं को स्मार्टफोन को सही व सुरक्षित इस्तेमाल के लिए प्रेरित किया।

अंत में महाविद्यालय की प्रसाशिका डॉ मधुलिका सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments