Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarशातिर बदमाश तमन्चे के साथ गिरफ्तार

शातिर बदमाश तमन्चे के साथ गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

भोपा: थानाक्षेत्र में दुकानों पर जाकर ठगी करने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास एक तमन्चा व कारतूस बरामद करते हुए जेल भेज गया है।

भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने जानकारी देकर बताया कि बीते मंगलवार की मोरना चौकी प्रभारी मोहित कुमार हैड कॉन्स्टेबल हाशिम रज़ा कॉन्स्टेबल जितेश मोरना -छछरौली मार्ग पर चैकिंग अभियान चलाये हुए थे कि सन्दिग्ध बाइक सवार को तलाशी के लिये रोकने की कोशिश की गई तो बाइक सवार पुलिस को चकमा देकर भागने लगा। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाइक सवार को धर लिया जिसके पास से एक तमन्चा 315 बोर व एक कारतूस सहित बिना कागज़ात की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

आरोपी की पहचान भीम पुत्र माँगेराम निवासी द्वारिकापुरी रामराज थाना बहसूमा के रूप में की गयी है। शातिर के आपराधिक इतिहास इतिहास की जानकारी की जा रही है। भोकरहेड़ी निवासी राहुल कुमार ने बताया कि वह लक्सर मार्ग पर पेस्टीसाइड की दुकान करता है। बीते वर्ष 27 मार्च 2022 को उक्त भीम उसकी दुकान पर आया था । दुकान पर मौजूद उसके पुत्र को बातों में उलझा कर गल्ले से 1500 रुपये चोरी कर लिये गये थे चोरी की घटना सी सी टी वी कैमरे में कैद हो गयी थी।

निकटवर्ती जनपदों के अपराधियो की बढ़ी सक्रियता

भोपा व ककरौली क्षेत्र में लूट व चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले अक्सर निकटवर्ती जनपदो के निवासी साबित हो रहे हैं जो घटनाओं को अंजाम देने सहित दुकानदारों सहित आम आदमी को ठगने की घटनाओं को बेहद चालाकी से अँजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। पुलिस को सँयुक्त चेकिंग अभियान चलाकर शातिर अपराधियों के खिलाफ मुखबिर तन्त्र को मजबूत करने की आवश्यकता ज़रूरी हो चली है। जिससे घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments