Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliभाजपा जिला पंचायत के सभी वार्डों पर उतारेगी प्रत्याशी

भाजपा जिला पंचायत के सभी वार्डों पर उतारेगी प्रत्याशी

- Advertisement -
  • जिला प्रभारी जसवंत सैनी ने वार्ड बैठकें करने के दिए निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

शामली: भाजपा ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को कमर कसकर क्षेत्र में उतरने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, आगामी 26 से 28 फरवरी तक त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए वार्ड बैठकें आयोजित करने के निर्देश दिए हैं। भाजपा द्वारा जिला पंचायत के सभी 19 वार्डों पर अपने प्रत्याशी उतारे जाएंगे।

शुक्रवार को नगर में मुडेंट कला स्थित भाजपा के जिला कार्यालय पर भाजपा जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को कमर कसने के निर्देश दिए।

बैठक में मुख्य अतिथ जिला प्रभारी जसवंत सैनी ने आने वाले त्रिस्त्ररीय पंचायत चुनाव के लिए वार्ड बैठकें 26, 27, 28 फरवरी, मन की बात कार्यक्रम बूथों पर 28, फरवरी, सेक्टर संयोजक व प्रभारी बैठक 1 से 5 मार्च, ग्राम पंचायत बैठक 5 से 10 मार्च, ग्राम चौपाल, ग्राम सम्पर्क 10 से 18 मार्च 2021 आदि कार्यक्रमों की तिथि निर्धारित की और पंचायत चुनाव में लगे हुए वार्ड प्रभारी तथा संयोजकों, ब्लॉक प्रभारी व संयोजकों तथा जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को इस चुनाव के लिए पूरी तैयारी करने के लिए कहा।

भाजपा सभी 19 वार्डों पर अपने कार्यकर्ताओं को तैयार कर रही है। प्रत्येक कार्यकर्ता को अलग-अलग जिम्मेदारी देते हुए जिले से लेकर बूथ अध्यक्ष तक की जिम्मेदारी तय की गई है। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर एवं संचालन दामोदर सैनी ने किया।

इस अवसर पर बुआजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश गौड, पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हरबीर मलिक, अनिल चौहान, जिला महामंत्री पुनीत द्विवेदी, राजेन्द्र सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष पवन तरार तथा सभी 19 वार्डों के संयोजक एवं प्रभारी, मंडल अध्यक्ष और प्रभारी ब्लॉक संयोजक उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments