Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliगैंगस्टर एक्ट नहीं हटने पर दी आंदोलन की चेतावनी

गैंगस्टर एक्ट नहीं हटने पर दी आंदोलन की चेतावनी

- Advertisement -
  • सपा विधायक और पूर्व सांसद पर लगाई गई है गैंगस्टर

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन और पूर्व सांसद तबस्सुम हसन पर लगाई गई गैंगस्टर एक्ट नहीं हटाने पर ग्रामीणों ने आंदोलन करने की चेतावनी दी हैं। उन्होंने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा है।

सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन और उनकी माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन को गैंगस्टर के निरुद्ध किया गया है। पूर्व सांसद के नाम शस्त लाइसेंस निरस्त कर शस्त्र भी पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं। दोनों नेताओं पर गैंगस्टर एक्ट लगाए जाने के बाद से उनके समर्थन में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

शनिवार को आर्यपुरी देहात के पूर्व प्रधान हारून के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीण तहसील में पहुंचे तथा प्रदर्शन किया। बाद में उपजिलाधिकारी की गैरमौजूदगी में राज्यपाल के नाम तहसीलदार प्रवीण कुमार को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया हैं कि सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन व उनकी माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन पर पुलिस प्रशासन द्वारा सरकार के इशारे पर गलत तरीके से गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई हैं।

जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। ग्रामीणों ने बताया कि विधायक व पूर्व सांसद का परिवार एक राजनीतिक परिवार हैं। जो कई वर्षों से लोकसभा, राज्यसभा, विधानसभा व विधान परिषद में क्षेत्रवासियों का प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं। लॉकडाउन व 2013 के दंगे के दौरान भी उन्होंने हर गरीब मजलूम की अपने स्तर से मदद की थी। दोनों नेताओं पर पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट लगाकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य किया गया हैं।

जिसे समाज हरगिज स्वीकार नहीं करेगा और यदि उनके लिए उन्हें कोई बड़ा शांतिपूर्ण आंदोलन करने की जरूरत पड़ी तो उससे भी वह पीछे नहीं हटेंगे। ग्रामीणों ने राज्यपाल से जन भावनाओं को ध्यान में रखते हुए झूठे तरीके से दोनों नेताओं पर लगाई गई गैंगस्टर एक्ट को निरस्त कराएं जाने की मांग की हैं।

इस मौके पर यामीन, सादिक, रिजवान, मेहरबान, नदीम, सलमान, इरफान, इरशाद, शादाब, मुबारिक, महमूद सहित आदि दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments