Tuesday, May 21, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsवीकेंड का वार पर सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी की जमकर लगाई...

वीकेंड का वार पर सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी की जमकर लगाई क्लास, तो लोगों ने किया ट्रोल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: कलर्स का पॉपुलर रियरिटी शो बिग बॉस 17 आए दिन काफी चर्चाओं में रहता है। अक्सर ​देखा जाता है। कि शो के होस्ट सलमान खान हर वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट्स की तारीफ भी करते है और क्लास लेते हुए भी नजर आते है।

01 26

जिसकी वजह से अक्सर उनहें लोगों के गुस्से का सामना करना पडता है। हाल ही में लोगों के फेवरेट कंटेस्टेंट् मुनव्वर फारूकी की वीकेंड का वार पर सलमान खान ने जमकर क्लास लगाई। इस दौरान भाईजान ने मुनव्वर का पूरा गेम प्लान ही खोलकर रख दिया, साथ ही मुनव्वर को ‘ठंडा’का टैग भी दिया।

03 16

सलमान खान ने कहा कि अगर वह इस घर से चले भी जाते हैं तो गेम पर कुछ ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। इतना ही नहीं, सलमान ने बताया कि मुनव्वर फारूकी अपनी बातों को सीधा ना बोलकर दूसरे को जरिए रखना पसंद करते है।

04 14

सलमान खान का ये तरीका मुनव्वर फारूकी के फैंस को जरा भी पसंद नहीं आया। इसी वजह से कॉमेडियन के फैंस सलमान को ट्रोल कर रहे है। ट्विटर पर लोग सलमान को खरी-खोटी सुना रहे है। सलमान के खिलाफ और मुनव्वर के सपोर्ट में WE WATCH BB17 FOR MUNAWAR ट्रेंड कर रहा है। मुनव्वर के फैंस ने सलमान खान को अनफेयर का टैग दिया है।

05 18

बता दे जब मुनव्वर फारूकी ​की शो में एंट्री हुई थी लागों को लगा था कि वो शो में कुछ कमाल करके दिखाएगें लेकिन शो में मुनव्वर भाईचारा निभाकर अपनी गेम को आगे बढ़ा रहे है।

07 10

मुनव्वर फारूकी का इस शो में अब तक कोई दुश्मन नहीं है। हर कंटेस्टेंट को उन्होंने कहीं न कहीं अपना दोस्त बनाकर रखा, लेकिन सलमान खान की फटकार के बाद शायद वह खेल में खुल सकते हैं। वीकेंड का वार में मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे को टारगेट किया है। ऐसे में दोनों की टक्कर आगे देखने के लिए मिल सकती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments