Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमहिला की चाकू से गोदकर हत्या

महिला की चाकू से गोदकर हत्या

- Advertisement -
  • मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव मऊखास का है मामला, हत्यारोपी की हैवानियत बयां करते गहरे घाव

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मुंडाली थाना क्षेत्र गांव मऊखास के जंगल में दिन ढलते ही बदमाशों ने एक महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर एसपी देहात व सीओ किठौर और थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की।

मुंडाली क्षेत्र गांव मऊखास निवासी बबीता पत्नी रमेश उम्र 42 वर्ष तीन-चार साल से मेरठ में घरेलू काम करने आती थी। पति रमेश मजदूरी करता है। बबीता के तीन बच्चे हैं। बबीता अक्सर आॅटो से मेरठ शहर में घरों में काम पर आती थी। वह आॅटो में ही बैठकर वापस घर के लिए निकलती थी। बुधवार की शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे बबीता आॅटो में बैठकर मऊखास के लिए निकली थी।

शाम ढलते ही गांव जाने के लिए वह गढ़ रोड पर उतरी। आॅटो से उतरकर वह पैदल गांव के रास्ते पर करीब 200 मीटर दूरी पर ही चली थी। कि बदमाशों ने बबीता की चाकुओं से गोदकर निर्ममता तरीके से हत्या कर दी। लोगों ने गांव के रास्ते में महिला को खून में लथपथ पड़े देखा तो थाना पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही मुंडाली पुलिस मौके पर पहुंची और खून में लथपथ महिला को मेडिकल भिजवाया,

लेकिन डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मेडिकल मोर्चरी भिजवा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ किठौर रुपाली राय और एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की। पुलिस ने घटना की जानकारी के लिए परिजनों से बात की। सीओ कोतवाली रुपाली राय ने बताया कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि घटना को किसने अंजाम दिया है।

कातिल ने महिला के शरीर पर किये अनगिनत वार

खून में लथपथ पड़े बबीता के शव को देखकर लग रहा था कि कातिल ने बड़ी बेरहमी से बबीता का कत्ल किया है। बबीता की गर्दन और सीने व पेट में चाकू के गहरे घाव मिले हैं। जिस तरह से बबीता के शरीर पर चाकू के अनगिनत घाव दिखाई दिये। उस दशा में यही प्रतीत होता है कि कातिल का मकसद बबीता को मारना था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments