Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliअधिकारों की रक्षा सम्मान स्वाभिमान के लिए कांग्रेस से जुड़े महिलाएं

अधिकारों की रक्षा सम्मान स्वाभिमान के लिए कांग्रेस से जुड़े महिलाएं

- Advertisement -
  • कैराना में कांग्रेस नेत्रियों की सभी में कार्यकारिणी विस्तार पर हुई चर्चा

जनवाणी संवाददाता |

शामली:  महिला जिला कांग्रेस कमेटी की एक सभी कैराना में कांग्रेस नेत्री मीना रावल के आवास पर वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री सविता मलिक की अध्यक्षता और सरला संगल के संचालन में सम्पन्न हुई। सभी में जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों से आई महिला कांग्रेस नेत्रियों ने सभी ब्लॉक में शीघ्र कार्यकारणी तैयार करने तथा अधिक से अधिक महिलाओं को साथ लेकर आगामी विधानसभी चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार प्रसार पर बल दिया।

शामली मुख्यालय से सभी में पहुंची वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री सविता मलिक ने कहा कि प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के आदेश और पश्चिम प्रदेश अध्यक्षा स्वप्निल शर्मा के कुशल निर्देशन में पूरे प्रदेश में महिलाएं अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस पार्टी से जुड़कर अपने अधिकारों, स्वाभिमान और सम्मान की लड़ाई को आगे बढ़ाने का काम रही हैं।

कांग्रेस सदैव ही महिलाओं की समान भागीदारी की पक्षधर रही है और सिर्फ कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसकी कथनी और करनी में अंतर नहीं होता है। आज भी प्रदेश प्रभारी का महिलाओं को राजनीतिक भागीदारी में 40 प्रतिशत हिस्सेदारी देने का ऐतिहासिक फैसला इसी कड़ी का अहम हिस्सा है। महिलाओं के अधिकारों की रक्षा उनके सम्मान और स्वाभिमान के लिए महिलाओं को अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस से जुड़ना चाहिए।

इस मौके पर सुषमा चौधरी, फिरदौस, रूबी, ईल्मो देवी, अंजुम, फातिमा बेगम, राजेश देवी, नसीमा, शकुंतला देवी, समरीन, महक रानी, ममता शर्मा, निगार अहमद आदि कांग्रेस नेत्रियां मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments