Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurसहारनपुर में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा में भाजपा पर प्रहार

सहारनपुर में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा में भाजपा पर प्रहार

- Advertisement -
  • जनता को जागरूक करना है कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा का मकसद

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर (गागलहेड़ी): पूर्व केंद्रीय मंत्री जफर अली नकवी ने कहा कि कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा का मकसद जनता को जागरूक करना है। इसी गरज से प्रतिज्ञा यात्रा निकाली जा रही है। यह यात्रा एक ही दिन में तीन जगह बाराबंकी, बनारस और सहारनपुर से निकाली गई है। सहारनपुर में सातों विधान सभा क्षेत्रों में यह यात्रा निकलेगी।

आमजन को कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराया जाएगा। उन्होंने अपने बयानों में साफ कर दिया कि कांग्रेस भाजपा का विकल्प है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं को सम्मान देने का काम किया है। इसी के तहत यूपी में 40% महिलाओं को टिकट दिया जाएगा। इसके बाद 11.30 मां शाकंभरी देवी के गेट से झंडी दिखाकर यात्रा की शुरुआत की गई।

इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस भाजपा के कुशासन को खत्म कर देगी। अब कांग्रेस ही एक मात्र विकल् है। कांग्रेस जातीय राजनीति नहीं करती। इमरान ने यह भी कहा कि वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को टक्कर देने वाली बड़ी पार्टी समाजवादी है।

कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा बेहट विधानसभा से 11.30 बजे मां शाकंभरी के गेट से शुरू हुई। इसके बाद कलसिया होते हुए बरोली, मुजफ्फराबाद, खुजनावर से होते हुए छुटमलपुर पहुंची। इसके बाद यात्रा 2.30 बजे सहारनपुर देहात विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश किया, यहां से नानका गंदेवड़ा, गागलहेड़ी से होते हुए कैलाशपुर पहुंची। गागलहेड़ी संवाददाता के मुताबिक कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा में कांग्रेस नेताओं का कस्बे में फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।

बेहट से सहारनपुर की ओर जा रही कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को कांग्रेस नेता इनाम प्रधान ने फूल मालाओं व ढोल-ढमाकों से जोरदार स्वागत किया। यात्रा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद, सलमान खुर्शीद, इमरान मसूद के फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

कस्बे में दोपहर 12 बजे से यात्रा का इंतजार कांग्रेसी कर रहे थे। लेकिन यात्रा 5 बजे पहुंची कांग्रेसी 5 घण्टे तक इंतजार करते रहे। 5 बजे पहुंची यात्रा के बाद कांग्रेसियो ने प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दी। 2 मिनट रुकी यात्रा के बाद यात्रा सहारनपुर की ओर रवाना हो गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments