Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहर्ष फायरिंग में घायल की उपचार के दौरान मौत

हर्ष फायरिंग में घायल की उपचार के दौरान मौत

- Advertisement -
  • परिजनों ने हत्या का केस कराया दर्ज, पुलिस ने छह को हिरासत में लिया

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: वलीमे की दावत खाने गया युवक हर्ष के दौरान गोली लगने से घायल हो गया था। युवक की देर रात में उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं थाना पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन युवक व तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

वहीं पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए के भी दबिशें दे रही है। विदित है कि मूल रूप से थाना किठौर थाना क्षेत्र के गांव सरावनी का रहने वाला अब्दुल कलाम लखीपुरा में अपने बड़े भाई आसिफ के पास रहता था। अब्दुल अपने भाई के पास रहकर नाई का काम सीख रहा था। शनिवार रात में अब्दुल मोहल्ले में ही रहने वाले अफसार के वलीमा में शामिल होने के लिए नूर पैलेस मंडप में गया था।

जहां पर संदिग्ध हालात में अब्दुल को गोली लग गई। घटना के बाद घायल अब्दुल को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में अब्दुल के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन अब्दुल की मौत होने के बाद पुलिस ने अब हत्या के मामले में तरमीम कर लिया है।

दो युवकों की पहचान, छह हिरासत में

लिसाड़ी गेट थाना पुलिस ने अब्दुल की मौत के बाद मंडप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज के माध्यम से पुलिस ने दो युवक फिरोज पुत्र जब्बार व जुनैद निवासी लखीपुरा की पहचान की है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन युवक व तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस टीम फिरोज व जुनैद की तलाश में भी लगातार दबिशें दे रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग सका है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments