Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएएसपी का होटल ऑपरेशन, चलते मिले बार

एएसपी का होटल ऑपरेशन, चलते मिले बार

- Advertisement -
  • एक-एक कर तीन होटलों से एएसपी ने खरीदी शराब, फिर किए सील
  • एएसपी ने तीनों होटलों से बरामद की भारी मात्रा में अवैध शराब, तीनों संचालक गिरफ्तार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भैंसाली बस अड्डे के सामने बनें होटलों के संचालक इतने अनजान हो चुके हैं कि वह अपने क्षेत्र के एएसपी को ही नहीं पहचान पाए और उन्हें ही अवैध शराब बेच दी। एएसपी ने भी खुद को एक आम नागरिक बताते हुए एक-एक कर तीन होटलों से शराब खरीदी।

इसके बाद सदर थाना पुलिस को बुलाकर तीनों होटलों के संचालकों को हिरासत में लेते हुए छापेमारी की तो वहां से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। इसके बाद एएसपी ने तीनों होटलों पर सील की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सदर एएसपी सूरज राय ने बताया कि उन्हें लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि भैंसाली बस अड्डे के सामने स्थित होटलों में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है।

6

बार-बार सूचना मिलने पर सोमवार रात में वह खुद ही एक आम नागरिक बनकर शेरे पंजाब होटल पर पहुंचे और शराब की बोतल मांगी तो होटल संचालक ने तत्काल उन्हें एक बोतल मुहैया करा दी। इसके बाद वह लाभ महल और खालसा होटल में पहुंचे तो वहां पर भी उन्हें आसानी से एक-एक बोतल मिल गई।

यही नहीं इन तीनों होटलों के अंदर ही बार की तरह खुलेआम शराब व नॉनवेज खिलाया जा रहा था, जिसे देख वह दंग रह गए। एएसपी ने सदर पुलिस को मौके पर बुलाया और तीनों होटलों के संचालकों को हिरासत में लेने के बाद छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के दौरान पुलिस टीम ने तीनों होटलों से भारी मात्रा में शराब बरामद की। इसके बाद एएसपी सूरज राय ने सदर इंस्पेटर को तीनों होटलों को सील करने के निर्देश दिए।

नहीं मिला ताला तो लगानी पड़ी हथकड़ी

सदर पुलिस ने तीनों होटलों से भारी मात्रा में शराब बरामद करने के बाद उन पर सील की कार्रवाई की। पुलिस ने होटलों पर सील की कार्रवाई करते हुए जब ताला लगाना चाहा तो उन्हें ताला नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने तीनों होटलों पर ताले की जगह हथकड़ी लगाकर बंद किया।

5

स्टूडेंट की तरह बैग लटकाकर पहुंचे थे एएसपी

सदर एएसपी सूरज राय एक स्टूडेंट की तरह अपनी कमर पर बैग लटकाकर शेरे पंजाब होटल में पहुंचे। उन्होंने पहले खाने के बारे में पूछा और शराब के बारे में पूछा तो होटल संचालक ने उन्हें सभी चीज उपलब्ध कराने की बात कही।

यही नहीं होटल संचालक ने एएसपी की पहचान किए बगैर उनसे शराब के ब्रांड के बारे में भी पूछा। जिसे सुनकर एएसपी एक बार को चकित हो गए और उनसे कोई-सा भी ब्रांड देने की बात कही। इसी तरह एएसपी एक-एक कर तीनों होटलों पर पहुंचे और पहले खाने के बारे में पूछा और फिर शराब मांगी।

पुलिस की भूमिका पर उठी अंगुली

भैंसाली बस अड्डे के सामने बनें होटलों में लंबे समय से देह व्यापार व शराब का कारोबार चल रहा है। हालांकि इन होटलों में पुलिस अधिकारियों द्वारा समय-समय पर कार्रवाई की जाती रही है, लेकिन हर बार थाना पुलिस की मिलीभगत से यह कारोबार फिर से पनपने लगता है।

उक्त होटलों में लगातार चल रहे देह व्यापार व शराब के कारोबार की सूचना मिलने पर सोमवार रात को एएसपी सूरज राय ने बड़ी कार्रवाई की। एएसपी की कार्रवाई से जहां आसपास के होटल संचालकों में हड़कंप मच गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments