Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयुवक ने गंगनहर में छलांग लगा की आत्महत्या, सनसनी

युवक ने गंगनहर में छलांग लगा की आत्महत्या, सनसनी

- Advertisement -
  • काफी समय से बीमारी से त्रस्त था संजय, पीएम को भेजा शव

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: हस्तिनापुर के गांव किशोरपुर अंतर्गत भद्रकाली चोकी गंगनहर पर पहुंचे युवक ने बीमारी से त्रस्त होकर गंगा में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। गंगा में पानी कम होने से शव तैरते हुए किनारे पर अटक गया। ग्रामीणों ने युवक का शव देख कंट्रोल रूम पर सूचना दी।

सूचना मिलते ही हस्तिनापुर, मवाना आदि थानों का पुलिस बल मोके पर पहुंच कर मामले की जानकारी लेते हुए शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक की शिनाख्त मवाना निवासी संजय के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

मवाना के मोहल्ला चोडा कुआं निवासी संजय वर्मा (28) पुत्र अशोक वर्मा काफी समय से बीमारी से त्रस्त चला आ रहा था। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि काफी समय से बीमारी का इलाज भी कराया जा रहा था लेकिन आराम नहीं मिलने के बाद संजय मानसिक तनाव में चल रहा था।

रविवार सुबह संजय बिना किसी परिवार के सदस्य को जानकारी दिये घर से निकल गया ओर भद्रकाली मंदिर के पास स्थित गंगनहर पर पहुंच गंगा में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने बताया कि गंगा में पानी कम होने से शव तैरते हुए किनारे पर अटक गया और आनन-फानन लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है।

सूचना मिलते ही हस्तिनापुर एवं मवाना पुलिस मोके पर पहुँची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक मवाना के चोडा कुआं निवासी संजय वर्मा के रूप में पहचान हुई हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments