Home Uttar Pradesh News Baghpat मरीजों का जीवन बचाने के लिए ब्लड बैंक जरूरी: सांसद

मरीजों का जीवन बचाने के लिए ब्लड बैंक जरूरी: सांसद

0
मरीजों का जीवन बचाने के लिए ब्लड बैंक जरूरी: सांसद
  • अग्रवाल मंडी टटीरी सर्वोदय अस्पताल में ब्लड बैंक का सांसद ने किया शुभारंभ

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे के सर्वोदय अस्पताल में ब्लड बैंक का उद्घाटन सांसद ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि मरीजों का जीवन बचाने के लिए ब्लड बैंक का होना जरूरी है और यह सर्वोदय प्रबंध ने अच्छा कदम उठाया है। इसका लाभ क्षेत्र के मरीजों को मिलेगा।

अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे के सर्वोदय अस्पताल में रविवार को ब्लड बैंक का उद्घाटन सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में यह मील का पत्थर साबित होगा। प्राइवेट अस्पताल में ब्लड बैंक की स्थापना एक उत्कृष्ट कार्य है।

इसके लिए अस्पताल के सभी कर्मचारियों व अधिकारी बधाई के पात्र है। कहा कि रक्तदान महादान होता है और सभी बढ़चढ़कर भाग लेना चाहिए। संकटपूर्ण स्थिति में मरीजों के जीवन को बचाने के लिए इस क्षेत्र में ब्लड बैंक की आवश्यकता थी, जो सर्वोदय अस्पताल ने पूरी कर दी है।

उन्होंने आम नागरिकों से समय-समय पर रक्तदान करने की अपील की और रक्तदान करन से व्यक्ति स्वस्थ रहता है तथा दिल की बीमारियों से दूर रहता है। उन्होंने अस्पताल पं्रबंध से मानवता के हित मूें कार्य करने की अपील की, ताकि क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिलता रहे।

विशिष्ट अतिथि अलका तोमर ने भी अपने विचार रखे। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि प्रदीप ठाकुर, सीएमओ डा. दिनेश कुमार, एआरटीओ सुभाष राजपूत, डिप्टी सीएमओ डा. यशवीर सिंह, चेयरमैन गन्ना समिति बागपत कृष्णपाल सिंह, चौधरी जयकरण सिंह, टटीरी नगर पंचायत चेयरमैन डा. विनोद कुमार, बेगराज सिंह, तेजपाल, देवेन्द्र कुमार, प्रदीप पंवार, प्रमोद पंवार, डा. दिनेश कुमार, पूर्व ब्लॉक प्रमुख जितेन्द्र धामा, परविन्द्र धामा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply