Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsसुसाइड नोट लिखकर लापता हुआ युवक, पत्नी ने लगाई पुलिस से गुहार

सुसाइड नोट लिखकर लापता हुआ युवक, पत्नी ने लगाई पुलिस से गुहार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: नगर के मोहल्ला अंबेडकर में गत दिवस महिलाओं के बीच हुए विवाद में छेड़छाड़ का शर्मनाक आरोप और फिर अर्थ दंड वसूले जाने से आहत होकर एक युवक मध्य रात्रि सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गया। सुराग नहीं लगने पर उसकी पत्नि ने थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक मोहल्ला अंबेडकर में रहने वाले 32 वर्षीय युवक बंटी खटीक पुत्र दयाराम की पत्नि का मोहल्ले की एक महिला से विवाद हो गया था महिला द्वारा कुंडल लूटने के साथ-साथ छेड़छाड़ का आरोप बंटी पर लगाया गया। बताया गया है कि इस मामले में मोहल्ले के कुछ नेताओं द्वारा दोनों पक्षों के बीच फैसला करने की बात कहते हुए बंटी पर अर्थ दंड लगा दिया। कथित नेताओं के बेमानी फरमान पर बंटी से सात हजार रुपए की वसूली की गई।

बंटी की पत्नी पूजा ने बताया कि रात को उसका पति को छेड़छाड़ के बेबुनियाद आरोप से आत्म ग्लानि महसूस होने लगी।वह आत्म हत्या के इरादे से तालाब पर पहुंच गया। पड़ोसी उसे समझा बुझाकर घर ले आए। बताते है कि इस घटनाक्रम के बाद कुछ लोगों ने उसका उपहास उड़ाया।

यह पूरा प्रकरण बंटी को आहत कर गया। उसकी पत्नी पूजा ने थाने में तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि रात्रि करीब 2 बजे उसका पति एक सुसाइड नोट छोडकर लापता हो गया। काफी खोजबीन के बावजूद उसके पति का कोई सुराग नही लग पाया। अनहोनी की आशंका जताते हुए उसकी पत्नी ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments