Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsतमंचे संग पकड़वाकर पति की रिहाई को खुद गिड़गिड़ाई पत्नी

तमंचे संग पकड़वाकर पति की रिहाई को खुद गिड़गिड़ाई पत्नी

- Advertisement -
  • घरेलू विवाद में बुलाई थी डायल 112 पुलिस

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: घरेलू विवाद में उत्तेजित हुई पत्नी ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना देकर अपने पति को तमंचे सहित पकड़वा दिया।पुलिस ने पति के खिलाफ़ मुकदमा लिखा तो पत्नी पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगी।उसने पश्चताप करते हुए पति को छुड़ाने के लिए खूब प्रयास किए लेकिन कामयाब नहीं हो सकी।

यह मामला कस्बे के मोहल्ला सेनियान में पेश आया है। पुलिस के मुताबिक इस मोहल्ले में रहने वाले जितेंद्र पुत्र दयाराम का उसकी पत्नी सीमा से किसी बात पर विवाद हो गया। विवाद के चलते सीमा ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को बुला लिया तथा अपने पति के खिलाफ शिकायत करते हुए उसे पर तमंचा रखने का आरोप लगाया। पुलिस ने तलाशी लेकर उसके घर से तमंचा बरामद कर लिया।

पीआरवी ने जितेंद्र को पड़कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने सीमा से तहरीर लेकर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। उसका तमंचे के साथ चालान कर दिया गया। जब उसकी पत्नी को पति के जेल जाने की जानकारी हुई तो उसमें थाने पहुंचकर पुलिस के आगे गिड़गिड़ाना शुरू कर दिया।

पत्नी ने स्थानीय पुलिस से उसके पति को छोड़ने की गुहार लगाई।वह खूब रोई लेकिन नतीजा शून्य ही रहा। आरोपी को छुड़ाने के लिए सियासी दबाव भी पुलिस पर डलवाया गया लेकिन तमंचेबाज पति को रिहाई नहीं मिल पाई।

थाना प्रभारी धीरेंद्र उपाध्याय ने बताया कि महिला द्वारा दी गई तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments