Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkee700 लोगों निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया

700 लोगों निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया

- Advertisement -
  • रोटरी क्लब रुड़की अपर गंगेज ने भगवानपुर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सहयोग से निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: रोटरी क्लब रुड़की अपर गंगेज ने भगवानपुर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सहयोग से पद्मावती पाइप्स लिमिटेड के प्रांगण में मुफ़्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। शिविर में 700 लोगों की बीमारी के समाधान के लिए डॉ भार्गव, डॉ विपुल, डॉ परित, डॉ प्रियांक डॉ सुप्रीत, डॉ कावेरी डॉ तोमर उपस्थित थे और सेवाएँ दी । थ्रिफ्ट दवा कंपनी ने सभी मरीजों को मुफ्त दवाइयां उपलब्ध कराईं। अचल मित्तल ने हमेशा सामाजिक कार्यों में रोटरी के प्रयासों की सराहना की। पद्मावती पाइप्स के शरद अग्रवाल ने प्रांगण प्रदान किया।

56 4

रोटरी क्लब रुड़की अपर गंगेज की अध्यक्ष निशान दिल ने कहा है कि निशुल्क शिविर आयोजित होने से आम जनता को बहुत स्वास्थ्य लाभ मिलता है एक तरह से देखा जाए तो आमजन के स्वास्थ्य सुविधा पास हो जाती है।उन्होंने काहे की जरूरत वाले क्षेत्रों में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर इसी तरह से आयोजित किए जाते रहेंगे ताकि जरूरतमंद लोगों को निशुल्क शिक्षा सुविधा प्रदान हो सके।

शिविर को सफल बनाने में भगवानपुर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सदस्य शिवम गोयल, राजेश रावत, गौतम कपूर, प्रवीण गर्ग, रोटरी सदस्य मंथन माहेश्वरी, आशीष अरोड़ा, संजय सिंह प्रकाश झा, रवि प्रकाश एलपी सिंह ने योगदान दिया। साथ ही अध्यक्ष निधि शांडिल्य ने कहा की , रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया है। जिसमें 20 यूनिट रक्तदान किया गया।कैम्प की सफलता और मज़दूरों की ख़ुशी से उत्साहित रोटरी अपर गंगेज ने भविष्य में अपने आसपास के उद्योगों व ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे और भी कई शिविर लगाने का संकल्प लिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments