Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarनशे की सप्लाई करने वाले दो गिरफ्तार, दवा कारोबारी नामजद

नशे की सप्लाई करने वाले दो गिरफ्तार, दवा कारोबारी नामजद

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: ज्वालापुर, कलियर, सिडकुल और बहादराबाद में नशे की दवा सप्लाई करने वाले दो दोस्तों को एसटीएफ और बहादराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उधर पुलिस ने दवा कारोबारी पिता और पुत्र को मुकदमे में नामजद कर दिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 3840 ट्रामाडोल कैप्सूल, 54600 एलप्परा जोलम टेबलेट, कुल 100 सीसी कोडाइन सिरप बरामद किए है। जिन्हें आरोपी कलियर में किसी को देने के लिए जा रहे थे।

हरिद्वार और एसटीएफ ने बुधवार रात चेकिंग के दौरान दो युवकों को बहादराबाद में धरा। दोनों आरोपियों के पास से पुलिस को नशीली दवाईयां मिली है। जिन्हें आरोपी क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम मनीष सिंह पुत्र जयपाल सिह निवासी ग्राम सीतापुर कोतवाली जिला हरिद्वार और सिद्धार्थ सिंह पुत्र स्व. शिवकुमार सिंह निवासी विकास कालोनी कोतवाली नगर जनपद हरिद्वार बताया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह सुशांत मेहता निवासी जुर्सकंट्री से दवाईयां लेकर आते थे।

थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के अलावा दवा कारोबारी सुशांत मेहता और उनके पिता विनोद मेहता को मुकदमे में आरोपी बनाया गया है। दोनों ने अपनी अलग-अलग फर्म बनाई हुई थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments