Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliसोनिया गांधी के जन्मदिन पर सर्दी से बचाव को बांटे कंबल

सोनिया गांधी के जन्मदिन पर सर्दी से बचाव को बांटे कंबल

- Advertisement -
  • कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने सादगी से मनाया जन्मदिन

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा सोनिया गांधी के जन्मदिवस पर कांग्रेसियों ने सर्दी से बचाव को असहाय लोगों को कंबल वितरित किए। उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा राष्टहित में दिए गए बलिदानों को याद दिलाया।

बुधवार को शामली शहर के बलभद्र मंदिर स्थित कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा के आवास पर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी का जन्मदिवस सादगी के साथ मनाया गया। पार्टी हाईकमान के निर्देश पर किसान आंदोलन के मद्देनजर जन्मदिन पर जरूरतमंदों की किसी भी रूप में मदद मनाए जाने के क्रम में कंबल वितरण का कार्यक्रम हुआ।

जिसमें कांग्रेसियो ने सर्द मौसम को देखते हुए पूर्व की परंपरा के अनुसार गरीब और जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए। सोनिया गांधी के स्वास्थ्य और दिर्घायु जीवन की प्रार्थना की। पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि सोनिया गांधी के नाम सबसे ज्यादा समय तक कांग्रेस अध्यक्ष बने रहने का रिकर्ड है। 20वीं सदी के आखिरी सालों में पतन के गर्त में जाती दिख रही कांग्रेस में दोबारा जान फूंककर उसे लगातार 10 साल तक देश की सत्ता में बैठाने का श्रेय उन्हें ही जाता है। इस दौरान करीब 100 लोगों को कंबलों का वितरण किया गया।

इस मौके पर पश्चिम प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश महामंत्री वैभव गर्ग, बाबूखान, योगेश भारद्वाज, ओमबीर उपाध्याय, पुनीत शर्मा, बाबूराम शर्मा, रविंद्र आर्य, अरविंद शर्मा, राजकुमार शर्मा, नरेंद्र शर्मा, अशोक जैन, महिपाल शर्मा, ज्योति शर्मा, दिनेश शर्मा, शेखरचंद पाल, सुरेंद्र सरोहा, मुकेश पाल, अविनाश शर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments