Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliकांग्रेस के स्तंभ अहमद पटेल को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

कांग्रेस के स्तंभ अहमद पटेल को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

- Advertisement -
  • कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष के आवास पर हुई शोक सभा

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल के निधन पर कांग्रेसियों ने शोक सभा आयोजित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। शनिवार को शहर के विश्वकर्मा नगर में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा के आवास पर शोक सभा का आयोजन किया गया।

जिसमें कांग्रेस पार्टी के स्तमभ और कद्दावर नेता अहमद पटेल के असमय निधन पर दुख: प्रकट करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि कोरोना नाम की इस महामारी ने देश के अनेक लोगों को अपना ग्रास बना लिया है जो बेहद दुखद ओर चिंताजनक हैं।

उन्होंने कहा कि अहमद पटेल ने पार्टी के कोषाध्यक्ष पद के साथ-साथ अनेक महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का कर्तव्य निष्ठा के साथ निर्वहन किया। वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आमजन की एक बुलंद आवाज बने रहे हैं। ऐसे कर्तव्यनिष्ठ जुझारू और कूटनीतिज्ञ राजनेता का असमय हम सब के बीच से जाना पार्टी और देश की अपूर्णीय क्षति है।

मौके पर प्रदेश सेवादल महामंत्री वैभव गर्ग, योगेश भारद्वाज, बाबूखान, ओमबीर उपाध्याय, ठा. लाखन सिंह, पुनीत शर्मा, रविन्द्र आर्य, अरविंद शर्मा, प्रवीण पांचाल, अंकुर जैन, अविनाश शर्मा, मनोज शर्मा आदि उपस्तिथ रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments