Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliपेस्टीसाइड की दुकान से लाखों का सामान-नकदी चोरी

पेस्टीसाइड की दुकान से लाखों का सामान-नकदी चोरी

- Advertisement -
  • चोरों ने सीसी टीवी कैमरे तोड़े, इनवर्टर के तार हटाए

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: थानाभवन-जलालाबाद मार्ग पर पेस्टीसाइड की दुकान का शटर उखाड़कर चोरों ने लाखों रुपये की कीमत की दवाइयां, इनवर्टर और एक लाख रुपये की नगदी चोरी कर ली। नकाबपोश बदमाशों ने बाहर लगे सीसी कैमरे तोड़ दिए। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव गंदेवडा निवासी राहुल कुमार पुत्र जगपाल सिंह की नगर के जलालाबाद मार्ग पर हिन्दुस्तान धर्म कांटे के सामने किसान पेस्टीसाइड एंड फर्टीलाइजर्स के नाम से कृषि में प्रयोग होने वाली कीटनाशक दवाओं व खाद की दुकान है। राहुल ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसके पड़ोसी सलीम ने उसे सूचना दी कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ है। जिसके बाद राहुल अपने परिजनों के साथ वहां पहुंचा तो दुकान के बराबर साइड में स्थित एक शटर को बदमाशों ने उखाड़ रखा था।

जबकि दुकान के बाहर लगे सीसी कैमरों को भी तोड़ा गया था। चोरों ने दुकान में रखी लगभग साढे चार लाख की कीमत की कीमती दवाएं, इन्वर्टर-बैटरे समेत गल्ले में रखे करीब एक लाख रुपए की नकदी चोरी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांबिंग की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। दुकान में लगे सीसी कैमरों में दो बदमाश दिखाई दे रहे है जिन्होने मुंह पर कपडा बांध रखा है। बदमाश सरिए से सीसी कैमरे तोड़ते दिखाई दे रहे है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच प्रारम्भ कर दी है।

चोरी की बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार

शहर कोतवाली पुलिस ने शहर के दिल्ली रोड स्थित सिटी ग्रीन के निकट से बाइक सवार दो युवकों को रोककर पूछताछ की। संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस ने बाइक का नंबर चेक किया तो नंबर फर्जी निकला। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर बाइक को कब्जे में लिया। थाने पहुंचकर पूछताछ में आरोपियों ने बाइक को चोरी करना बताया। आरोपियों ने अपने नाम सनव्वर पुत्र महताब निवासी मोहल्ला कलंदरशाह व हैदर पुत्र इकराम निवासी मोहल्ला पंसारियान बताया है। पुलिस ने युवकों से चोरी की पल्सर बाइक बरामद करते हुए जेल भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments