Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorचाइनीज मांझा की बिक्री के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा

चाइनीज मांझा की बिक्री के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा

- Advertisement -
+1
  • एसडीएम से चाइनीस मांझे की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की। इस को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

मंगलवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जिला उपाध्यक्ष समीर शर्मा व नगर अध्यक्ष जीशान नजीबाबादी के नेतृत्व में तहसील में एकत्रित हुए और एसडीएम परमानन्द झा को चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक लगाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि चाइनीज मांझे की बिक्री के द्वारा नगर में तमाम दुर्घटनाएं हो रही हैं और चाइनीज मांझे की नगर में खुलेआम बिक्री हो रही है। चाइनीज मांझे में शीशे की परत के साथ केमिकल लगाया जाता है, जिसके कारण पशु पक्षियों वआम आदमी के जीवन के लिए बड़ा खतरा उत्पन्न हो रहा है।

चाइनीज मांझा अगर किसी के शरीर को छू जाए तो अंदर तक घुस कर लहूलुहान कर देता है। जिसका जीता जागता उदाहरण तहसील के सामने फ्लाईओवर पर एक बाइक सवार के घायल होने से सामने आया है। ज्ञापन में यह भी कहा गया है चाइनीज मांझा में प्लास्टिक व सिंथेटिक पदार्थ मिलाए जाते हैं और इस चाइनीस मांझे को हाई कोर्ट द्वारा भी प्रतिबंधित किया जा चुका है।

इसलिए इस पर रोक आवश्यक है। एसडीएम परमानंद झा ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही नगर में अभियान चलाकर इसकी बिक्री पर रोक लगायी जाएगी।

ज्ञापन देने वालों में जिला उपाध्यक्ष सुनील शर्मा समीर, नगर अध्यक्ष जीशान,जिला सचिव डॉ राजपाल सिंह,कोमल सिंह, नितिन कुमार, आदिल, शमशुल इस्लाम, आफताब आलम, मुकर्रम, शाहिद हसन, मोहम्मद आरिफ, इमरान अहमद शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments