Saturday, January 29, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSअभय चौटाला ने बोला दुष्यंत चौटाला पर हमला

अभय चौटाला ने बोला दुष्यंत चौटाला पर हमला

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: हरियाणा की ऐलनाबाद विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले अभय चौटाला ने एक बार फिर से इस्तीफा देने के संकेत दिए हैं।

अभय चौटाला ने कहा है कि किसानों  के कहने पर वह अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही जेजेपी नेता और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर हमला बोलते हुए अभय ने उनकी तुलना गीदड़ से कर दी।

पांचवी बार विधायक बने अभय चौटाला ट्रैक्टर पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे और शपथ ली। इससे पहले उन्होंने केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ त्यागपत्र दे दिया था, जिस कारण चुनाव कराना पड़ा। अभय चौटाला ने उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार गोबिंद कांडा को हराकर जीत हासिल की।

इनेलो नेता ने ऐलनाबाद से उपचुनाव में अपनी जीत को किसानों की जीत करार दिया। विधायक ने कहा कि वह दिल्ली के सिंघू, टिकरी, गाजीपुर और शाहजहांपुर बॉर्डर पर जायेंगे और किसानों से मुलाकात करेंगे।

उन्होंने कहा, ”मैं किसानो से मुलकात करूंगा. अगर किसान संगठन मुझसे कहते हैं कि काले कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए इस तरह के कदम की जरूरत है, तो मैं फिर से इस्तीफा देने से नहीं हिचकिचाऊंगा।”

दुष्यंत चौटाला पर बोला हमला

उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुये हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उन्हें गैर गंभीर राजनेता करार दिया। अभय चौटाला ने भी दुष्यंत पर हमला बोलने में देर नहीं लगाई।

अभय चौटाला ने दुष्यंत को जवाब देते हुए कहा, ”शेर को जख्मी किया जा सकता है लेकिन गीदड कभी राज नहीं कर सकते।”

बता दें कि दुष्यंत चौटाला और अभय चौटाला के बीच पिछले कुछ दिनों से तल्खी काफी बढ़ी हुई है। अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि उपचुनाव में राज्य सरकार ने मतदाताओं को ललचाने के लिये सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments