Saturday, April 13, 2024
HomeUttarakhand NewsHaridwarपत्नी की गला घोट कर हत्या कर फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

पत्नी की गला घोट कर हत्या कर फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

श्यामपुर: पत्नी की हत्या कर फरार हुए पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  नौ अप्रैल को गाजीवाली श्यामपुर निवासी मकान मालकिन द्वारा किराएदार राधिका को अपने कमरे के फर्श पर लहूलुहान हालत में अचेत पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि किराएदार राधिका मृत अवस्था में पड़ी हुई है व मृतका के गालों पर लगे गहरे कट से रक्तस्राव हो रहा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ निहारिका तोमर को घटना के स्थलीय निरीक्षण के लिए मौके पर भेजा गया। फॉरेंसिक टीम और स्वान दल को मौके पर बुलाकर साइंटिफिक एविडेंस जुटाए गए तो पाया गया कि महिला की पहले गला घोंट कर हत्या की गई और फिर पूरी निर्दयता के साथ उसके दोनो गालों पर धारदार हथियार से वार किए गए। आस-पड़ोस से की गई पूछताछ में ये तथ्य भी निकल कर सामने आया कि महिला का पति जगत घटना के बाद से गायब है।

महिला संबंधी जघन्य अपराध होने के कारण घटना का संज्ञान लेते हुए एसएसपी अजय सिंह द्वारा तत्काल टीम गठित कर खुलासे के लिए टीमें रवाना की एवं मामले की मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह को सौंपी गई। मृतका के पति के संबंध में नाम के अलावा अन्य कोई जानकारी न होने के कारण पुलिस के लिए घटना का अनावरण बेहद चुनौतीपूर्ण था।

अभियुक्त के पास कोई मोबाइल न होने व अन्य कोई ID न मिलने के कारण इस ब्लाइंड केस पर काम करते हुए पुलिस टीम ने अभियुक्त के मूल जनपद बदायूं में खोजबीन कर अभियुक्त जगतपाल को रोडवेज बस अड्डा बदायूं से गिरफ्तार किया।

पूछताछ पर अभियुक्त ने बताया कि उसकी पत्नी उसके कहने सुनने में नहीं थी और गलत संगत के कारण अक्सर और लोगों से मिलती थी। इसी वजह से अभियुक्त ने 8 अप्रैल की रात राधिका की गला घोटकर हत्या करने के बाद चाकू और छिल्लर से वार भी किए।

अभियुक्त की निशांदेही पर गला घोंटने में प्रयुक्त चुनरी और गालों को काटने में प्रयुक्त किए गए चाकू/छिल्लर को भी बरामद किया गया। अभियुक्त द्वारा कुछ दिन पूर्व आपसी झगड़े के बाद स्वयं अपने हाथ की नस काटने की बात भी पूछताछ के दौरान प्रकाश में आयी है। गिरफ्तार अभियुक्त जगतपाल पुत्र विद्याराम निवासी बरखेड़ा गोटिया थाना बिनावर जिला बदायूं उत्तर प्रदेश को जेल भेज दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments