Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatई-रिक्शा चालक की हत्या कर फरार होने वाला आरोपी पकड़ा

ई-रिक्शा चालक की हत्या कर फरार होने वाला आरोपी पकड़ा

- Advertisement -
  • रिक्शा चालक की बड़ौत से कान्हड़ गांव के जंगल में सात माह पहले की थी हत्या

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: थाना बडौत पुलिस व सर्विलांस बागपत की संयुक्त टीम ने सात माह पहले जौहड़ी निवासी ई-रिक्शा चालक की हत्यारोपी को गिरफ्तार किया। ई-रिक्शा चालक का शव दोघट थाने ने कान्हड़ गांव के जंगल में पुलिस ने बरामद किया था। इसका मुकदमा बड़ौत थाने में दर्ज कराया था।

यहां विदित है कि दिनांक 20 सितंबर 2022 को थाना बडौत पर जौहड़ी गांव निवासी कर्मवीर पुत्र रैय्यत दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था कि उसका भाई राजीव घर से ई-रिक्शा किराए पर चलाने को लेकर बडौत गया था।

वह वापस लौटकर नहीं आया। पुलिस ने उसके लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरु की। 21सितंबर 2022 को राजीव का शव थाना दोघट क्षेत्र के ग्राम कान्हड के जंगल में एक टयूबवैल के पास मिला।

जिसके आधार पर बड़ौत पुलिस ने अभियोग में धारा 365 को विलोपन करके हत्या की धारा जोड़ दी थी। मुकदमे विवेचना के दौरान व प्राप्त साक्ष्य के आधार पर गुलबीर उर्फ गुल्लू पुत्र मेहन्ती निवासी ग्राम जौहडी थाना बिनौली का नाम प्रकाश में आया।

थाना बडौत पुलिस व सर्विलांस बागपत की संयुक्त आरोप गुलबीर उर्फ गुल्लु को पकड़ लिया। पूछताछ में गिरफ्तार किए आरोपी ने बताया कि राजीव उसका पडौसी था। वह उसकी बेटी ज्योति पर गलत नजर रखता था। राजीव को कई बार समझाया था। वह नहीं मान रहा था। इसी के चलते वह 19 सितंबर 2022 को बडौत आया।

बड़ौत से राजीव की ई-रिक्शा में बैठकर कान्हड़ गया। वहां दोनों ने एक ट्यूबैल पर बैठकर एक साथ शराब पी। राजीव काफी नशे में था। राजीव ने मेरे साथ वहां पर गाली-गलौच भी की।

उसने पास में पडी ईंट को राजीव के सिर में मारकर उसकी हत्या कर दी। उसकी ई-रिक्शा को वही सड़क के पास छोड़ कर फरार गया था। हत्यारोपी गुलबीर उर्फ गुल्लु का पुलिस ने चालान कर कोर्ट में पेश किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments