Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशपथ पत्र में कार्रवाई, मौके पर हालात जस के तस

शपथ पत्र में कार्रवाई, मौके पर हालात जस के तस

- Advertisement -
  • भगत सिंह मार्केट मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज
  • प्रशासन के शपथ पत्र में 41 ठेले वालों को हटाने का दावा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोतवाली के भगत सिंह मार्केट में कार्रवाई को लेकर दाखिल किए गए शपथ पत्र में प्रशासन की ओर से 41 ठेलों के खिलाफ कार्रवाई तथा अवैध रूप से नाले नालियों को कब्जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई का दावा किया गया है।

वहीं, दूसरी ओर भगत सिंह मामले को कोर्ट में ले जाने वालों का कहना है कि मौके पर हालात जस के तस बने हुए हैं। इस मामले को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई सोमवार को होनी है। हाईकोर्ट ने अवैध कब्जों के खिलाफ की गई कार्रवाई के संबंध में जिलाधिकारी से व्यक्तिगत तौर पर शपथ पत्र दाखिल करने को कहा है।

आरटीआई एक्टिविस्ट व मामले को लेकर हाईकोर्ट में फरियाद करने वाले लोकेश खुराना ने बताया कि जिलाधिकारी के शपथ पत्र में 41 ठेले वालों के खिलाफ कार्रवाई कर वहां से हटाने की बात कही गयी है। लोकेश खुराना ने बताया कि सोमवार को होने वाले सुनवाई से पूर्व कोर्ट के संज्ञान में लाया गया है कि प्रशासन के दावे के इतर मौके पर हालात जस के तस बने हुए हैं।

भले ही शपथ पत्र में कुछ भी दावा किया गया हो। भगत सिंह मार्केट में अवैध कब्जों को लेकर हाईकोर्ट के आदेश के बाद पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी सांसत में हैं। इसको लेकर दो बार संयुक्त रूप से अभियान चलाया गया।

पहली बार तो व्यापारियों की बातों पर भरोसा कर अफसर चेतावनी देकर लौट आए, लेकिन दूसरी बार जब वहां अभियान चलाया गया तो व्यापारी संगठनों व भाजपा से जुडे नेताओं ने बवाल कर दिया। दूसरी बार भी अभियान को शत प्रतिशत अभियान अंजाम तक नहीं पहुंचाया जा सका।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments