Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsउर्फी जावेद की शिकायत पर एक्शन, महिला आयोग ने लिखा मुंबई कमिश्नर...

उर्फी जावेद की शिकायत पर एक्शन, महिला आयोग ने लिखा मुंबई कमिश्नर को पत्र

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। उर्फी इन दिनों मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। वह अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी ज्यादातर अजीबो गरीब कपड़ों और ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल होती रहती हैं।

urfi 1

जिसके कारण अक्सर लोग उनके बारे में कुछ न कुछ कहते हुए दिखाई देते हैं। बीते दिनों उर्फी जावेद को बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के मुंबई की सड़कों पर अंग प्रदर्शन को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद उर्फी ने भी पलटवार करते हुए बीजेपी नेता चित्रा वाघ के विरोध में महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है।

महिला आयोग ने लिखा मुंबई कमिश्नर को पत्र

मामले को लेकर उर्फी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उन्हें सामाजिक तौर पर पीटने की धमकी दी थी। जिसके बाद उर्फी की इस शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग की तरफ से एक्शन लिया गया है। दरअसल महाराष्ट्र महिला आयोग की तरफ से मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस मामले में पत्र लिखा गया है। जिसमें उर्फी जावेद की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करवाने को कहा गया है।

उर्फी ने महिला आयोग अध्यक्ष से की थी शिकायत

आपको बता दें कि बीते दिनों, बीजेपी नेता चित्रा वाघ के द्वारा उर्फी को मारने पीटने की भी धमकी दी गई थी। जिसके बाद उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया और उन्होंने उसकी अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद उर्फी की शिकायत पर महिला आयोग के द्वारा एक्शन लिया गया है। उन्होंने मुंबई कमिश्नर को पत्र लिखकर सुरक्षा पुख्ता करने को कहा है। इसके अलावा मामले को लेकर कार्रवाई करने को कहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments